अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी 44 की उम्र में फिर से बनी माँ, शेयर की बेटी का फोटो

शिल्पा शेट्टी बनीं माँ

मुंबई। शिल्पा शेट्टी बनीं माँ- बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी 44 साल की उम्र में फिर से एक बच्चे की माँ बन गई हैं। अभिनेत्री ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी का फोटो शेयर किया है। शिल्पा शेट्टी दूसरी बार माँ बनी हैं। शिल्पा और राज कुंद्रा ने अपनी बेटी का नाम समीषा रखा है। अमीशा का जन्म 15 फरवरी को हुआ।

बेटी के जन्म की खबर देने के बाद शिल्पा शिन्दे के फैन उन्हें इंस्टाग्राम पर बधाई दे रहे हैं। फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों ने भी उन्हें बधाई दी। बेटी के जन्म की बधाई देने में सबसे पहला नाम है फराह खान का। फराह खान शिल्पा शेट्टी की सबसे अच्छी और करीबी दोस्त हैं। फराह खान ने कमेंट करके लिखा है- भगवान जी आपका शुक्रिया, अब मैं इससे ज्यादा इसे सीक्रेट नहीं रख सकती थी।

फराह खान के इस कमेंट से ऐसा लगता है कि उन्हें इस बात की जानकारी पहले से ही थी। मलाइका अरोड़ा ने शिल्पा शेट्टी की पोस्ट पर कमेंट करके लिखा – ढेर सारी बधाई हो और हमेशा तुम पर कृपा बनी रहे। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने भी शिल्पा शेट्टी को बधाई दी। शिल्पा के इस खुशी के पल में बधाई देने वालों में भारती सिंह, अमिताभ बच्चन की बेटी रिद्धिमा कपूर, नेहा धूपिया जैसे नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें -   क्या सच में रणबीर और आलिया का हो गया है ब्रेकअप?
शिल्पा शेट्टी बनीं माँ
शिल्पा शेट्टी बनीं माँ (Shilpa Baby Girl Photo – Instagram)

नीलम कोठारी ने दूसरी बार माँ बनने पर शिल्पा के पोस्ट पर कमेंट कर बधाई दी। बता दें कि शिल्पा शेट्टी दूसरी बार सेरोगेसी के जरिए माँ बनी हैं। शिल्पा ने इसबार बेटी को जन्म दिया है। इसकी जानकारी अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालकर दी। सोशल साइट इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर उन्होंने लिखा- ओम गणेशाय नम:, हमारी प्राथर्नाओं का जवाब मिल गया है।

उन्होंने आगे लिखा है, ये बताते हुए खुशी हो रही है कि नन्ही परी ने हमारे घर पर कदम रखा है।  समीषा शेट्टी कुंद्रा। समीषा ने 15 फरवरी 2020 को जन्म लिया। घर में जूनियर एसएसके (SSK) आ गई हैं। पोस्ट में शिल्पा ने समीषा के नाम का मतलब भी बताया है। शिल्पा ने लिखा- ‘सा संस्कृत का शब्द है जिसका मतलब ‘टू हैव’ होता है और मिषा रशियन शब्द है। इसका अर्थ होता है कि ‘कोई जो भगवान की तरह हो।’ यानी कि हमारी देवी लक्ष्मी, जिसने हमारे परिवार को पूरा किया। हमारी बेटी को अपना प्यार और आशीर्वाद दें।’

बता दें कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने नवंबर 2009 में शादी की। शादी के बाद मई 2012 में उनके पहले बच्चे का जन्म हुआ। बच्चे का नाम उन्होंने वियान रखा। शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। इस बार भी बेटी के जन्म की खबर भी उन्होंने सोशल मीडिया पर ही दी।