सपने में पुलिस अधिकारी बनना या पुलिस से दोस्ती करने का मतलब

सपने में पुलिस अधिकारी बनना

कई लोग सपने में पुलिस देखते हैं। कुछ लोगों को सपने में दिखाई देता है कि वह पुलिस अधिकारी बन गए हैं। आईए जानते हैं कि सपने में पुलिस अधिकारी बनना या पुलिस अधिकारी से दोस्ती करना, इसका क्या मतलब होता है?

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

सपने में पुलिस अधिकारी बनना

सपने में यदि आप यह देखते हैं कि आप पुलिस अधिकारी बन गए हैं तो यह सपना अच्छा माना जाता है। इस सपने को देखने का मतलब होता है कि आप जल्द ही तरक्की करने वाले हैं। आप जिस काम को कर रहे हैं उसमें आपको मनचाही सफलता मिलने वाली है। आपके ज्ञान में वृद्धि हो सकती है। आपको मान-सम्मान प्राप्त होगा।

सपने में गिरफ्तार होना

यह भी पढ़ें -   Sapne me Khud ko Pregnant Dekhna: यदि आपने सपने में खुद को प्रेग्नेंट होते देखा है तो आपकी जिंदगी में होने वाला है कुछ ऐसा

सपने में यदि आप गिरफ्तार होते हुए खुद को देखते हैं तो यह सपना इस बात का संकेत होता है कि आप किसी लालच की वजह से अपना बहुत बड़ा नुकसान कर सकते हैं। आपके काम में किसी भी तरह की रूकावटें आ सकती है। आप कोई गैरकानूनी काम कर सकते हैं। इसके कारण आपके ऊपर कार्यवाई की जा सकती है। आपको किसी भी तरह की लापरवाही से बचना चाहिए।

सपने में पुलिस द्वारा रोकना

यदि आपको कोई ऐसा सपना दिखाई दे रहा है जिसमें पुलिस आपको रोक रही है या आपकी तलाशी की जा रही है तो यह सपना ठीक नहीं होता है। इस सपने को देखने का मतलब होता है कि आप किसी मुसीबत में फंस सकते हैं और आपको कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें -   सपने में मरे हुए इंसान से बात करना हो सकता है खतरनाक, जानिए क्यों आते हैं सपने में?

सपने में कई पुलिस वाले को देखना

सपने में यदि आप कई पुलिस वाले को देखते हैं तो यह सपना इस बात का संकेत होता है कि आप मुसीबत में पड़ सकते हैं। आपको इससे बचने के लिए सावधान रहने की जरूरत है। आपको सिर्फ अपने काम पर ध्यान देना चाहिए।

सपने में पुलिस स्टेशन देखना

सपने में पुलिस स्टेशन देखना इस बात का संकेत होता है कि आने वाले समय में आपका कार्यभार बढ़ सकता है। इसके कारण आपका तनाव भी बढ़ सकता है। आप किसी मुसीबत में फंस सकते हैं। सपने में यदि पुलिस आपको हथकड़ी लगा रहा है तो यह इस बात का संकेत होता है कि आप जिस काम को कर रहे हैं वह आने वाले समय में आपको नुकसान पहुंचा सकता है।

यह भी पढ़ें -   Sapne me Cow Dekhna : सपने में गाय देखना – शुभ या अशुभ?

सपने में पुलिस से दोस्ती करना

सपने में यदि आप पुलिस से दोस्ती करते हुए देखते हैं तो इस सपने का मतलब होता है कि आने वाला समय आपके अच्छा रहने वाला है। आपके जीवन में जो भी समस्याएं हैं, वह खत्म होने वाले हैं। सपने में पुलिस को मारना बुरा संकेत होता है। आप कोई गलती कर सकते हैं, जिससे आपको गंभीर परिणाम देखने को मिल सकते हैं।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।