रणबीर और रितिक इस कदर फिदा हैं कटरीना कैफ के हुनर पर

रणबीर और रितिक

मुंबई। बॉलीवुड में शायद ही कोई ऐसा होगा जो कटरीना कैफ की खूबसूरती और स्टाइल से इंप्रेस नहीं होगा। समय के साथ कटरीना ने अपनी फिटनेस और ऐक्टिंग स्किल्स से भी लोगों को काफी इंप्रेस किया है। ऐसे में उनके को-स्टार्स उनकी स्किल्स से इंप्रेस न हों, ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। कटरीना के पास एक ऐसा हुनर भी है जिससे उनके को-स्टार रितिक रोशन और उनके पूर्व बॉयफ्रेंड रितिक रोशन भी काफी इंप्रेस हैं।

दरअसल कटरीना को बाइक चलाना काफी पसंद है और उन्हें कई फिल्मों में भी बाइक चलाते हुए सीन दिए हैं। रितिक और रणबीर दोनों कटरीना के इस हुनर के गवाह हैं। अगर आपने फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा देखी है तो उसका गाना ख्वाबों के परिंदे भी आपको याद होगा जिसमें रितिक कटरीना के पीछे बाइक पर बैठे हुए हैं।

यह भी पढ़ें -   Real wife of Nirahua: निरहुआ की असली पत्नी, जानें कौन है दिनेश लाल यादव की पत्नी

रितिक ने इस गाने के शूट के बारे में याद करते हुए बताया कि वह पहले कटरीना के पीछे बाइक पर बैठने पर काफी डरे हुए थे लेकिन उन्हें पता नहीं था कि कटरीना पिछली सीट पर किसी को बैठाकर इतनी बढिय़ा बाइक राइडिंग कर सकती हैं। रितिक ने बताया कि उनके लिए यह एक गजब का अनुभव था।

वैसे कभी कटरीना के बॉयफ्रेंड रहे रणबीर कपूर भी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात को जता चुके हैं कि वह कटरीना की इस स्किल से कितना इंप्रेस हैं। उन्होंने कहा कि जब बाइक पर आपके पीछे कोई बैठा हो तो आपको काफी कंट्रॉल रखना होता है। उन्होंने कहा कि वह खुद कभी किसी को पीछे बैठाकर बाइक नहीं चलाते हैं लेकिन कटरीना इस काम को बखूबी अंजाम देती हैं।

यह भी पढ़ें -   क्या सच में रणबीर और आलिया का हो गया है ब्रेकअप?

इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना एक लंबे अर्से बाद एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में दिखाई देंगी। इस फिल्म का डायरेक्शन रोहित शेट्टी ने किया है। यह फिल्म आने वाले 24 मार्च को थिअटर्स में रिलीज होगी।


देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं। खबरों का अपडेट लगातार पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।