इंडोनेशियाई कंपनी कोलाटा भारतीय बाजार में बिजनेस बढ़ाएगी, बताया बेहतर बाजार

indonesian company kolata

नई दिल्ली। भारत में प्रीमियम पेस्ट्री उत्पादों की बढ़ती मांग को देखते हुए, GMK इंडोनेशिया आधारित कंपनी Colatta (indonesian company kolata) चॉकलेट ने एस ए आई एल इंडिया एक्सपो 2019 में भाग लिया. यह इवेंट 19 से 21 सितंबर, 2019 तक प्रगति मैदान, नई दिल्ली में आयोजित किया गया है।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

GMK खाद्य सेवा उद्योग की आपूर्ति में एक प्रमुख कंपनी (indonesian company kolata) है जो विशेष रूप से चॉकलेट से संबंधित उत्पादों और एशिया, अफ्रीका, यूरोप के अधिकांश देशों में मौजूद है और दुनिया के अन्य हिस्सों में अपने बिज़नेस को बढ़ाने का मजबूत इरादा रखती है।

कोलाटा चॉक्लेट के मध्य पूर्व, अफ्रीका और भारत के ब्रांड प्रबंधक बिबिन जैकब ने कहा कि भारतीय में प्रीमियम चॉकलेट और पेस्ट्री उत्पादों की मांग तेज़ी से बढ़ रही है और भारत में कई इनोवेटिव बेकरी और अंतर्राष्ट्रीय चेन खुल गई हैं। हमें लगता है कि आने वाले वर्षों में प्रीमियम पेस्ट्री उत्पादों की मांग आज की तुलना में बहुत अधिक होगी।

पिछले साल भारत में लॉन्च होने के बाद कोलाटा चॉक्लेट पहली बार इस एक्सिबिशन में भाग ले रही है। Colatta में HoReCa के साथ-साथ रीटेल के भी उत्पाद हैं। कोलाटा अपने ग्राहकों के लिए एक भागीदार के रूप में काम करता है और उनकी समस्याओं को हल करता है और समाधान प्रदान करता है। कोलाटा चॉक्लेट्स, प्रशिक्षण, ट्रायल रन, उत्पादन सलाह, पैकेजिंग सलाह, व्यापार सम्बन्धी समस्या का समाधान भी प्रदान करता है। कोलाटा बूथ नंबर 11230 पर उपलब्ध है।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now