बीजेडी के पाललहड़ा विधायक मुकेश पाल पर युवती ने लगाए संगीन आरोप

पाललहड़ा विधायक मुकेश पाल

हरिओम कुमार। ओडिशा के मयूरभंज जिला की एक युवती पाललहड़ा विधायक मुकेश पाल (Palalhara MLA Mukesh Pal) के आवास पर पहुंची और उससे शादी करने की मांग करने लगी।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

इस समय विधायक अपने आवास पर नहीं थे। विधायक के आवास पर आधी रात तक ड्रामा चलता रहा। सूचना मिलने के बाद आधी रात में पुलिस विधायक के आवास पर पहुंची और युवती को अपने साथ थाने ले आयी।

थाना लाने के बाद युवती ने आरोप लगाया है कि विधायक मुकेश कुमार पाल के साथ उसका व्यक्तिगत संबंध है। इस संदर्भ में मेरे मोबाइल फोन में प्रमाण भी है। पुलिस युवती की इस शिकायत को दर्ज करते हुए युवती को सुरक्षा के बीच उसके घर केन्दुझर भेज दिया।

यह भी पढ़ें -   कॉन्फलूएंस फाउंडेशन ने भारत कॉन्क्लेव 2019 का आयोजन किया

वहीं विधायक ने भी थाने में शिकायत की है। विधायक ने कहा है कि युवती के साथ उनका विवाह प्रस्ताव हुआ था। वह विभिन्न प्रकार से दबाव बनाकर मुझसे शादी करने के लिए मजबूर कर रही थी और धमकी दे रही है। अनुगुल जिले एवं पाललहड़ा उपखंड सरकारी अधिकारी को भी फोन कर इस शादी को कराने के लिए युवती द्वारा दबाव बनाए जाने की बात विधायक ने अपने शिकायत पत्र में उल्लेख किया है।

इस शिकायत के आधार पर पुलिस 20 बटा 21 के तहत एक मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। विधायक के घर पर इस तरह से आधी रात में हुए विवाद को लेकर पाललहड़ा के साथ ही बीजेडी जैसी सत्ताधारी पार्टी एवं विपक्षी नेताओं में चर्चा तेज हो गई है।

यह भी पढ़ें -   Manoj Singh gets applauded for his directorial debut ‘Moksh To Maya’

सूत्रों के मुताबिक युवती और विधायक के बीच प्रेम प्रसंग एवं यौन शोषण का मामला भी बताया जा रहा है। बीजेडी के विधायक के साथ एक युवती का नाम जुड़ा है, ऐसे में राजनीतिक सरगर्मी भी तेज होती जा रही है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।