बीजेडी के पाललहड़ा विधायक मुकेश पाल पर युवती ने लगाए संगीन आरोप

पाललहड़ा विधायक मुकेश पाल

हरिओम कुमार। ओडिशा के मयूरभंज जिला की एक युवती पाललहड़ा विधायक मुकेश पाल (Palalhara MLA Mukesh Pal) के आवास पर पहुंची और उससे शादी करने की मांग करने लगी।

इस समय विधायक अपने आवास पर नहीं थे। विधायक के आवास पर आधी रात तक ड्रामा चलता रहा। सूचना मिलने के बाद आधी रात में पुलिस विधायक के आवास पर पहुंची और युवती को अपने साथ थाने ले आयी।

थाना लाने के बाद युवती ने आरोप लगाया है कि विधायक मुकेश कुमार पाल के साथ उसका व्यक्तिगत संबंध है। इस संदर्भ में मेरे मोबाइल फोन में प्रमाण भी है। पुलिस युवती की इस शिकायत को दर्ज करते हुए युवती को सुरक्षा के बीच उसके घर केन्दुझर भेज दिया।

यह भी पढ़ें -   महर्षि मार्केण्डेय विश्वविद्यालय में तीन दिवसीय कार्यक्रम में वेन्ड्यू ने बांटे जूते

वहीं विधायक ने भी थाने में शिकायत की है। विधायक ने कहा है कि युवती के साथ उनका विवाह प्रस्ताव हुआ था। वह विभिन्न प्रकार से दबाव बनाकर मुझसे शादी करने के लिए मजबूर कर रही थी और धमकी दे रही है। अनुगुल जिले एवं पाललहड़ा उपखंड सरकारी अधिकारी को भी फोन कर इस शादी को कराने के लिए युवती द्वारा दबाव बनाए जाने की बात विधायक ने अपने शिकायत पत्र में उल्लेख किया है।

इस शिकायत के आधार पर पुलिस 20 बटा 21 के तहत एक मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। विधायक के घर पर इस तरह से आधी रात में हुए विवाद को लेकर पाललहड़ा के साथ ही बीजेडी जैसी सत्ताधारी पार्टी एवं विपक्षी नेताओं में चर्चा तेज हो गई है।

यह भी पढ़ें -   Google Doodle: 29 फरवरी के लिए देखिए गूगल का शानदार डूडल

सूत्रों के मुताबिक युवती और विधायक के बीच प्रेम प्रसंग एवं यौन शोषण का मामला भी बताया जा रहा है। बीजेडी के विधायक के साथ एक युवती का नाम जुड़ा है, ऐसे में राजनीतिक सरगर्मी भी तेज होती जा रही है।