Elvish Yadav Net Worth: Age, Car Collection, Girlfriend and Monthly Income

Elvish Yadav Net Worth

Elvish Yadav Net Worth 2023 in Indian Rupees: हाल ही में एलविश यादव ने बिग बॉस का ओटीपी वर्जन को अपने नाम किया है। उन्होंने बतौर वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर बिग बॉस ओटीटी (Big Boss OTT) में एंट्री की थी। बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट बिग बॉस का विनर बना हो।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Elvish Yadav Net Worth 2023 in Indian Rupees

एलविश यादव मुख्य तौर पर हरियाणा के गुरुग्राम के रहने वाले हैं और उनकी उम्र (Elvish Yadav Age) महज 24 साल है। इतनी कम उम्र में ही उन्होंने करोड़ों की संपत्ति बनाई है। वह एक यूट्यूब पर हैं औरों के कमाई का मुख्य जरिया यूट्यूब है। 2016 में उन्होंने अपनी यूट्यूब जोड़ने की शुरुआत की थी। आज एलविश यादव एक यूट्यूब स्टार है।

अपने यूट्यूब चैनल के जरिए एलविश यादव प्रत्येक महीने लाखों रुपए कमाते हैं। एल्विस यादव को बिग बॉस जीतने के बाद उन्हें बतौर प्राइज ₹25 लाख रूपए मिली थी। लेकिन उनकी महीने की कमाई के आगे बिग बॉस की प्राइज मनी कुछ भी नहीं है।

Elvish Yadav Net Worth

बिग बॉस में जाने के बाद एलविश यादव के फैन फॉलोइंग में बढ़ोतरी हुई है। एलविश यादव अपनी लाइफ स्टाइल और महंगी गाड़ियों की वजह से अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। उनके पास 1.41 करोड़ रुपए की Porsche 718 Boxster कार है। उन्होंने गुरुग्राम में करोड़ों रुपए का एक घर भी खरीदा है।

यह भी पढ़ें -   Amrita Rao के घर में आया नन्हा मेहमान, बेट को दिया जन्म

Elvish Yadav Car Collection 2023

एल्विस यादव के कार कलेक्शन में Porsche 718 Boxster, Hyundai Verna और टोयोटा फॉर्चूनर जैसी लग्जरी गाड़ियां शामिल हैं और उनकी पसंदीदा कार Porsche 718 Boxster की कीमत 1.41 करोड़ रुपये है। एल्विस यादव ने गुड़गांव के वजीराबाद में एक चार मंजिला घर खरीदा है। इस घर की कीमत करीब 12 से ₹14 करोड़ बताई जाती है।

Elvish Yadav Monthly YouTube Income 2023

एल्विस यादव प्रत्येक महीने लाखों रुपए कमाते हैं। उनकी कमाई का मुख्य जरिया यूट्यूब है। अपने यूट्यूब चैनल के जरिए एलविश यादव प्रत्येक महीने 10 से 15 लाख रुपए कमाते हैं। यूट्यूब पर उनके डेढ़ मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं। 2023 में एल्विस यादव का नेटवर्थ (Elvish Yadav Net Worth 2023 ) करीब 40 करोड़ रुपए है।

Elvish Yadav Net Income

एलविश यादव की कमाई का जरिया

एलविश यादव एक युटुब क्रिएटर हैं । वह मुख्य तौर पर यूट्यूब पर आने वाले ऐड से कमाई करते हैं । बता दें कि यूट्यूब पर जिन लोगों का चैनल है, उन्हें यूट्यूब के द्वारा एंड रिवेन्यू का 55% दिया जाता है । इसके अलावा एल्विस यादव का एक क्लॉथिंग ब्रांड भी है । इसका नाम Systumm Clothing है। इसके जरिए भी एलविश यादव की कमाई होती है। इसके अलावा उन्हें विज्ञापन, होटल, एंडोर्समेंट और स्पॉन्सरशिप भी मिलती है।

यह भी पढ़ें -   Dinesh Lal Yadav film lists 2020 - दिनेश लाल यादव की सभी फिल्मों की लिस्ट
Elvish Yadav YouTube Channel – एलविश यादव यूट्यूब चैनल

यूट्यूब पर एल्विस यादव के 3 चैनल है। एल्विस यादव के सभी यूट्यूब चैनल पर मिलियंस में फॉलोअर हैं। Elvish Yadav Vlogs पर वह रोजाना अपने डेली रूटीन को शेयर करते हैं। अपने मुख्य चैनल एल्विस यादव पर वह अपने शार्ट फिल्में अपलोड करते हैं। इसके अलावा हुआ कई सिलेब्रिटीज के रोस्टिंग वीडियो भी बनाते हैं। इंस्टाग्राम पर एल्विस यादव के 13 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं।

Elvish Yadav Girlfriend – एल्विश यादव की गर्लफ्रेंड

एल्विश यादव जब बिग बॉस ओटीटी में गए तो उनका नाम बिग बॉस के कंटेस्टेंट मनीषा रानी (Manisha Rani) के साथ जुड़ा। कई बार मनीषा रानी ने एल्विश यादव के फ्लर्ट भी की। लेकिन लोकप्रिय यूट्यूबर एल्विश यादव ने हमेशा कहा कि वह किसी और से प्यार करते हैं। एल्विश यादव की गर्लफ्रेंड (Elvish Yadav Girlfriend) को लेकर दावा किया जा रहा है कि वह कृति मेहरा (Kriti Mehra) नाम की लड़की को डेट कर रहे हैं। आइए जानते हैं कि एल्विश यादव की गर्लफ्रेंड कौन है?

यह भी पढ़ें -   Priyanka Nick Wedding: इस आलीशान महल में होगी शादी
Elvish Yadav Girlfriend
Elvish Yadav Girlfriend

एल्विश यादव और कृति मेहरा को लेकर कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट करते हैं। दोनों एक साथ ही स्कूल में पढ़े-लिखे हैं। वह करीब 6-7 साल रिलेशनशिप में थे। लेकिन एक साल पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया। कृति मेहरा खुद एक लोकप्रिय यूट्यूबर हैं। कृति ने एल्विश के गुस्सैल बिहेवियर को लेकर खुलकर लोगों से बात की थी।

बता दें कि कृति मेहरा ने एल्विश यादव के पक्ष में वोट करने के लिए लोगों से अपील की थी। हालांकि ब्रेकअप के बाद कृति को ट्रोल झेलने पड़े थे लेकिन फिर भी उन्होंने फैंस से यह अपील की थी ताकि एल्विश बिग बॉस की ट्रॉफी घर ला सके।

बिग बॉस में ही अभिषक मल्हान ने एल्विश यादव की गर्लफ्रेंड (Elvish Yadav Girlfriend) को निब्बी कहकर बुलाया था। जिसके बाद एल्विश यादव काफी गुस्से में आ गए थे और उन्होंने अभिषेक मुहतोड़ जवाब दिया और उनकी बोलती बंद कर दी थी।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।