DD vs MI: दिल्ली डेयरडेविल्स ने मुंबई इंडियंस को 11 रनों से हराया

नई दिल्ली। आईपीएल-11 के 55वें मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स ने मुंबई इंडियंस को 11 रनों से परास्त कर दिया। दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में रविवार को खेले गए मैच में दिल्ली की टीम ने मुंबई को हराकर रेस के बाहर का रास्ता दिखा दिया। खुद पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी दिल्ली ने आखिरी लीग मैच जीतकर मुंबई को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया।

जब दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर चला पोर्न

इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने निर्धारित 20 ओवरों में 174 रन बनाए। जवाब में मुंबई इंडियंस 163 रनों पर ऑलआउट हो गई। मैच में दिल्ली की टीम की तरफ से अमित मिश्रा, हर्षल पटेल और संदीप लमिछाने ने 3-3 विकेट हासिल किए। मैच को अपने नाम करने के लिए मुंबई को अंतिम ओवर में 18 रनों की जरूरत थी। टीम को ये उम्मीद उस समय जग गई जब हर्षल पटेल की पहली ही गेंद पर कटिंग ने छक्का जड़ा।

यह भी पढ़ें -   वेलिंग्टन टेस्ट : न्यूजीलैंड की ठोस शुरुआत, अर्धशतक के करीब विलियम्सन

सैम मानेकशॉ ने जब इंदिरा गांधी को कहा था, ‘मैं तैयार हूं स्वीटी’

लेकिन अगली ही गेंद पर आउट होने के साथ ही मुंबई इंडियंस की उम्मीदों पर पानी फिर गया। पटेल ने अगली गेंद पर बुमराह को आउट कर मुंबई इंडियंस को 163 रनों पर समेट दिया और इस तरह इस आईपीएल में मुंबई का भी सफर थम गया। मुंबई की तरफ से लुइस ने सबसे ज्यादा रन बनाए। 9वें ओवर की आखिरी गेंद में लुईस अमित मिश्रा की गेंद पर स्टंप्ड आउट हो गए।

यह भी पढ़ें -   सचिन तेंदुलकर ने इरफान खान के निधन पर जताया शोक, कहा- मेरे फेवरेट थे

क्या आपको पता है अदरक के इन फायदों के बारे में, जानें

लुईस ने 31 गेंदों का सामना कर 48 रन बनाए, जिसमें 3 चौके और 4 छक्के शामिल थे। लुईस के आउट होते ही मुंबई की पारी लड़खड़ा गई। वहीं इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा भी कुछ नहीं कर सके। रोहित मात्र 10 रन बनाकर हर्षल की गेंद पर कैच आउट हो गए। रोहित शर्मा के आउट होते ही अगले ओवर में हार्दिक पांड्या भी आउट हो गए। हार्दिक ने 17 गेंदों में 27 रन बनाए। उन्होंने 2 चौके और एक छक्का भी जड़ा।

भारत के इस हथियार को देखकर चीन और पाक के उड़े होश

इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने ऋषभ पंत और विजय शंकर की तेजतर्रार पारी के बदौलत मुंबई के सामने 175 रनों का लक्ष्य रखा। दिल्ली की तरफ से ऋषभ पंत ने सबसे ज्यादा 64 रनों की पारी खेली। विजय शंकर 43 रन और अभिषेक शर्मा 10 रन बनाकर नाबाद रहे।

यह भी पढ़ें -   ऑकलैंड वनडे : गुप्टिल और टेलर ने न्यूजीलैंड को 273 रन तक पहुंचाया

यह भी पढ़ें-

Amazon के इस नए ब्राउजर में कुछ भी सर्च करो, किसी को कुछ भी पता नहीं चलेगा

इजरायल की ये मशीनें, जिसका लोहा पूरी दुनिया मानती है

तो ये है निरहुआ की असली पत्नी, जानें कौन । Who is real wife of Nirahua

आने वाली है सबसे तेज टेक्नोलॉजी, प्लेन से भी पहले पहुंचाएगी गन्तव्य स्थान पर


मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्विटरगूगल प्लस पर फॉलो करें