Categories: दुनिया

ट्वीटर ने भी चला दिया राम रहीम गुरमित पर डंडा, अकाउंट सस्पेंड

नई दिल्ली। बीते दिनों राम रहीम को सीबीआई के विशेष अदालत द्वारा सजा सुनाए जाने के बाद ट्वीटर ने राम रहीम को निराश कर दिया है। ट्वीटर ने सजा मिलने के बाद राम रहीम का ट्वीटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया है। सीबीआई अदालत ने साध्वी रेप केस में गुरमीत राम रहीम को 20 साल की सजा सुनाई है। ये सजा अलग-अलग मामले में सुनाया गया है। बता दें कि ट्वीटर कड़े गाइडलाइन का पालन करता है। जो कोई भी उन गाइडलाइन को तोड़ता है, उसके अकाउंट को सस्पेंड कर दिया जाता है।

पढ़ें- फंस गए लालू यादव, पटना में आयोजित रैली पर आयकर विभाग ने दिया नोटिस

पढ़ें- सरकार ने ब्लॉक किया 81 लाख आधार कार्ड, ये है जांचने का तरीका

सजा मिलने के बाद राम रहीम का अकाउंट सस्पेंड हो गया है। ट्वीटर पर राम रहीम को लाखों फॉलोअर थे। उसका अकाउंट वेरिफाइड भी था। लेकिन अब उसके यूजरनेम पर क्लिक करने के बाद अकाउंट Account withheld दिखा रहा है। कई बार ट्विटर सेफ्टी के लिए किसी अकाउंट को एक देश के लिए सस्पेंड करता है। गुरमीत राम रहीम का ट्विटर अकाउंट भी भारत के लिए विथहेल्ड किया गया है।

हालांकि ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि ट्विटर ने खुद ही गुरमीत के अकाउंट को सस्पेंड किया है या फिर सरकारी एजेंसियों के तरफ इसके कहा गया था। क्योंकि ट्विटर के पॉलिसी के अनुसार यूजर खुद अपने अकाउंट को सस्पेंड करने के लिए आवेदन कर सकता है।

यह भी पढ़ें:

आठ घंटे से ज्यादा नींद लेते हैं तो हो जाइए सावधान

ये है अमेरिका का एरिया 51, दफन हैं कई अनसुलझे राज !

दुनिया का सबसे खतरनाक देश है पाकिस्तान, जानें कितने नंबर पर है भारत


मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें

Show comments

This website uses cookies.

Read More