पूर्व पीएम के निधन की उड़ी अपवाह, सोशल मीडिया पर लोग देने लगे श्रद्धांजलि

नई दिल्ली। देश के पूर्व पीएम श्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन की अफवाह सोशल मीडिया पर उड़ी। इसके बाद लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन की अफवाह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर आई, लोग दुखी हो गए और देश के पूर्व पीएम को श्रद्धांजलि देने लग गए।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

वायरल खबर में बताया जा रहा है कि पूर्व पीएम का निधन 29 मार्च को हो गया था। वायरल हो रहे मैसेज में यह भी कहा जा रहा है कि इसकी पुष्टि बीजेपी ने की है। हालांकि यह खबर पूरी तरह से झूठी है। इस तरह की कोई भी जानकारी बीजेपी की तरफ से नहीं दी गई है। यह एक महज अफवाह है। .com आपसे अपील करता है कि इस तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें।

गौरतलब है कि इससे पहले भी पूर्व पीएम को लेकर इस तरह की अफवाह उड़ी थी। इसमें कहा गया था कि उड़ीसा के बालासोर जिले में एक प्राइमरी स्कूल के प्रिंसिपल कमलकांत दास ने पूर्व पीएम के निधन की जानकारी दी थी। इस अफवाह के बाद इलाके के कई स्कूलों में छुट्टी दे दी गई थी। उसके बाद जब इस घटना की जानकारी इलाके के कलेक्टर को लगी तो उन्होंने स्कूल के प्रिंसिपल को निलंबित कर दिया था।

बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहार वाजपेयी डिमेंशिया नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं। वे पिछले 9 सालों से व्हीलचेयर पर हैं। उन्हें 2009 में ही यह बीमारी हुई थी। उन्हें भारत सरकार द्वारा भारत रत्न से भी सम्मानित किया गया है।

यह भी पढ़ें-

ग्लैमर की दुनिया की ये महिला कलाकार जिन्होंने खुदकुशी कर ली

ओमपुरी के पांच ऐसे बयान जिसके कारण उनको माफी मांगनी पड़ी

आने वाली है सबसे तेज टेक्नोलॉजी, प्लेन से भी पहले पहुंचाएगी गन्तव्य स्थान पर


मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्विटरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now