इस दिग्गज नेता ने छोड़ा राजद का साथ, हुए जदयू में शामिल

RJD leader join JDU

पटना। हाल में हुए चुनाव हार का सामना करने के बाद से ही राजद में अंतोष भी भावना आने लगी है। राष्ट्रीय जनता दल के कई नेताओं और विधायकों में असंतोष का माहौल है। अब धीरे-धीरे राजद नेता पार्टी को छोड़ कर जदयू में शामिल होने लगे हैं। रविवार को राजद के पूर्व सांसद मोहम्मद अली अशरफ़ फ़ातमी ने जनता दल यूनाइटेड (जदयू) का दामन थाम लिया।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

मोहम्मद अली अशरफ़ लोकसभा चुनाव में दरभंगा से टिकट नहीं मिलने से नाराज थे। उन्होंने उसी समय राजद में विद्रोह का बिगुल फूंक दिया था। उस समय अली अशरफ़ ने राजद और उनके सहयोगी नेताओं का विरोध किया था। दरअसल राजद नेताओं में यह असंतोष पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव के पुत्र तेजस्वी यादव को लेकर है।

कई विधायक और नेता तेजस्वी यादव की कार्यशैली को लेकर सवाल उठाते रहे हैं। बताया जा रहा है कि फातमी के बाद अब उनके बेटे फ़राज फातमी का भी जदयू में शामिल होना तय माना जा रहा है। जदयू में शामिल होने वाले फ़ातमी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की।

अली अशरफ़ ने नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि नीतीश कुमार के कामों मे खासकर सड़क, बिजली और हर घर में नल को लेकर जो काम किया है वह सराहनीय है। ऐसा माना जा रहा है कि आने वाले में एक-एक कर सभी राजद नेता जदयू का दामन थाम सकते हैं।

अवश्य पढ़ें-

35A पर महबूबा ने दिखाए सख्त तेवर, कहा-छेड़छाड़ बारूद को हाथ लगाने के बराबर

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now