बॉलीवुड सिनेमा

क्या सुशांत सिंह राजपूत शादीशुदा थे? जानिए उनकी पत्नी के बारे में

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को मुंबई के अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली। उनके कई फैन्स को इस बात का भ्रम था कि सुशांत सिंह की शादी हो चुकी है। लेकिन बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत शादीशुदा नहीं थे। उन्होंने शादी नहीं की थी और न ही उनकी कोई पत्नी थी। जानकारी के मुताबिक, वे वर्ष 2020 के नवंबर में शादी करने वाले थे। परिवार में इसके लिए तैयारियाँ भी शुरू हो गई थी। लेकिन अचानक सुशांत सिंह से आत्महत्या कर ली।

एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी से लोकप्रिय हुए सुशांत सिंह राजपूत बहुमुखी प्रतिभा के धनी थे। वे पटना (बिहार) के रहने वाले थे। अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर वे एक्टर बनने के लिए पटना से दिल्ली और फिर दिल्ली से मुंबई चले गए।

बहुत कम लोगों लोगों को पता होगा कि सुशांत सिंह राजपूत पढ़ने में बहुत ही अच्छे थे। उन्होंने 11 बार इंजीनियरिंग की प्रवेश परीक्षा पास की थी। आपको जानकारी के लिए यह भी बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड सिनेमा के पहले ऐसे एक्टर थे जिन्होंने चांद पर भी जमीन खरीदी थी।

सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी से अपने बॉलीवुड फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। बाद में उन्होंने अपने टीवी की दुनिया को छोड़कर फिल्मों में तकदीर आजमाने का फैसला किया। सीरियल पवित्र रिश्ता के मानव (सुशांत सिंह राजपूत) ने जब यह फैसला लिया तो सीरियल पवित्र रिश्ता की पूरी टीम भावुक हो गई।

टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता को छोड़ते हुए सुशांत सिंह ने कहा था, “मानव का कैरेक्टर मेरे दिल के बहुत करीब रहा है लेकिन किसी रीजन की वजह से मुझे ये शो छोड़ना पड़ रहा है। लेकिन मैं सबको बहुत मिस करुंगा।”

फिल्म छिछोरे जैसी हिट फिल्म देने वाले सुशांत सिंह राजपूत पिछले 6 महीनों से डिप्रेशन का शिकार थे। उनका मुंबई में ही इलाज चल रहा था। मुंबई में अभिनेता के साथ उनकी बहन भी रहती थी।

सुशांत सिंह का परिवार बिहार के पटना के राजीव नगर कॉलोनी में रहते हैं। सुशांत सिंह की अभी शादी नहीं हुई थी। वे शादी-शुदा नहीं थे। लेकिन परिवार के सदस्यों के मुताबिक, 2020 में ही उनकी शादी होने वाली थी।

रिया चक्रवर्ती के साथ जुड़ा था नाम

सुशांत की रिलेशनशिप की बात करें तो पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती संग उनका नाम जोड़ा जा रहा था। लेकिन सुशांत की मौत पर रिया चक्रवर्ती का भी कोई बयान या पोस्ट सामने नहीं आया है।


देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं। खबरों का अपडेट लगातार पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।


Share
Published by
Huntinews Team

Recent Posts

एकादशी को तुलसी में दीपक जलाना चाहिए या नहीं, तुलसी में जल कब नहीं देना चाहिए

एकादशी को तुलसी में दीपक जलाना चाहिए या नहीं, इस बात को लेकर कई लोगों… Read More

रविवार को बाल कटवाना चाहिए या नहीं, जानिए बाल कटवाने का सही दिन

रविवार को बाल कटवाना चाहिए या नहीं इस बात को लेकर लोगों के अंदर भ्रम… Read More

सपने में लोहा चोरी होना शुभ या अशुभ, जानिए मतलब

कोरोना काल के बाद कई जगहों पर रोजगार का संकट पैदा हो गया है। ऐसे… Read More

सपने में घर में चोरी होना शुभ होता है या अशुभ, जानिए वास्तविक मतलब

सोते समय हम क्या सपना देखेंगे इसका अंदाजा हमें नहीं होता है। सपने हमलोग अचानक… Read More

अरविंद अकेला कल्लू की शादी उनके मंगेतर के साथ हो गई, लेकिन इस अभिनेत्री के साथ मना रहे हैं शादी मुबारक

भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू ने बनारस की रहने वाली अपनी मंगेतर शिवानी… Read More

सपने में सांप का डसना होता है इस बात का संकेत, हो जाएं सतर्क

स्वप्न शास्त्र के अनुसार, सपनों का फल हमें अवश्य प्राप्त होता है। हालांकि हर सपनों… Read More

This website uses cookies.