भोजपुरी सिनेमा

Shilpi Raj MMS Video Viral होने के बाद शिल्पी ने किया यह काम, बोली…

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) की जानी-मानी सिंगर शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो (Shilpi Raj MMS Video) बीते दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) की जानी-मानी सिंगर शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो (Shilpi Raj MMS Video) बीते दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। शिल्पी राज का एमएमएस (Shilpi Raj MMS Video) लीक होते ही तेजी से वायरल हुआ था। जिसके बाद गायिका काफी परेशान हो गई थी और उन्होंने एक नए वीडियो में लोगों से अपील की थी कि वह इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर ना करें।

जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था उसमें भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Bhojpuri Singer Shilpi Raj) अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिख रही थीं। वीडियो में एक लड़का एक लड़की के साथ इंटिमेट होते हुए दिख रहा है। खबरों के अनुसार, बताया जा रहा है कि यह वीडियो भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का है। हालांकि भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज ने इस एमएमएस वीडियो (Shilpi Raj MMS Video) के बारे में खुद को जानकारी होने से इनकार किया है।

वीडियो वायरल होने के बाद शिल्पी राज ने रोते हुए लोगों से अपील की कि वह वीडियो को शेयर ना करें और यदि कहीं पर वीडियो मौजूद है तो उसे डिलीट कर दें। इसके अलावा शिल्पी राज ने एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा है कि उन्होंने इस संबंध में केस फाइल किया है। उनका कहना है कि बिना जाने समझे किसी का नाम जोड़ना गलत है।

वीडियो वायरल (Shilpi Raj Video) होने के बाद शिल्पी राज ने खुद लाइव आकर कहा कि उनके यहां शादी है। कुछ लोग यूट्यूब पर मेरे वीडियो अपलोड करके उसे शेयर कर रहे हैं। आप सभी ने मेरा व्यवहार देखा है। कुछ भी कीजिए मेरी मदद कीजिए। मैंने आज तक किसी से ऊंची आवाज में बात नहीं की। मेरी गलती यही है कि मैं एक गरीब परिवार से हूं।

खुद लाइव आकर के सिंगर ने अपील की कि किसी के पास भी यह वीडियो है, प्लीज डिलीट कर दें। बता दे किस शिल्पी राज (Shilpi Raj) उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं लेकिन उन्होंने पटना से 12वीं की पढ़ाई पूरी की है। शिल्पी पटना में होने वाले गायन से संबंधित कार्यक्रमों में हिस्सा लिया करती थी। धीरे-धीरे उनका यह सफर भोजपुरी की तरफ मुड़ गया।

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) में सिर्फ शिल्पी राज का ही वीडियो वर्ण नहीं हुआ है। इससे पहले भोजपुरी अभिनेत्री त्रिशाकर मधु का ही वीडियो वायरल हुआ था। उस समय तृषाकर मधु पर आरोप लगा था कि उन्होंने खुद ही इस वीडियो को वायरल करवाया है। हालांकि तृषाकर मधु ने इस बात से साफ इनकार किया था।

Related Post

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) में शिल्पी राज एक नया चेहरा है। भोजपुरी की टॉप सितारों की बात करें तो वर्तमान समय में पवन सिंह (Pawan Singh), दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav), खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey), काजल राघवानी (Kajal Raghwani), अक्षरा सिंह (Akshara Singh) प्रमुख हैं।


देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फॉलो कर सकते हैं और यूट्यूब पर Subscribe भी कर सकते हैं।

Share
Published by
Huntinews Hindi

Recent Posts

वट सावित्री व्रत के दिन यह कथा पढ़कर मिलेगा आपको विशेष लाभ

वट सावित्री व्रत विवाहित महिलाओं द्वारा किया जाता है। वट सावित्री व्रत के जरिए सुहागिन…

शुक्रवार को करें इन देवियों की पूजा, धन संपत्ति और प्रेम का मिलेगा वरदान

शुक्रवार को पूजा करने का विशेष विधान है। शुक्रवार के दिन मां दुर्गा की पूजा…

Kangana Ranaut की नौवीं फ्लॉप फिल्म बनी धाकड़, 6 दिन में कमाए इतने करोड़

कंगना रनौत की किस्मत इन दिनों उनका साथ नहीं दे रही है। कंगना ने बड़ी…

कभी ईद कभी दीवाली पर लग सकता है ग्रहण, क्या शहनाज गिल कर रही है फिल्म छोड़ने की प्लानिंग?

सूत्रों के मुताबिक, सलमान खान ने शहनाज को समझाया और कहा कि वह फिल्म कभी…

This website uses cookies.

Read More