सपने में कृष्ण की फोटो और मूर्ति देखना शुभ या अशुभ, जानें मतलब

सपने में कृष्ण की फोटो और मूर्ति देखना शुभ या अशुभ

भगवान कृष्ण का सपना आना बहुत ही शुभ माना जाता है। सपने में भगवान को देखना अत्यंत ही शुभ होता है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार, सपने में भगवान कृष्ण की फोटो देखना बहुत शुभ फलदायक होता है। कुंवारे लोगों को सपने में यदि भगवान कृष्ण का दर्शन होता है तो उसे जल्द ही कोई प्रेम करने वाला मिलने वाला है, ऐसा माना जाता है।

सपने में भगवान कृष्ण की फोटो देखना

स्वप्न शास्त्र के अनुसार, सपने में भगवान कृष्ण की फोटो को देखना शुभ माना जाता है। इस तरह का सपना यदि आपको आता है तो इसका मतलब है कि आने वाले समय में आपके घर में या आपके कुछ शुभ कार्य होने वाले हैं।

यह भी पढ़ें -   सपने में भगवान कृष्ण को देखने का क्या मतलब होता है?

ऐसा माना जाता है कि भगवान कृष्ण की फोटो देखना मतलब आपके हाथ से कोई शुभ कार्य की शुरुआत होने वाली है। इस कार्य को करने के बाद इसका पूरा श्रेय आपको मिलेगा। आपको अपने घर परिवार में सम्मान मिलेगा और समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। सपने में कृष्ण का फोटो देखने से आपको परिवार और समाज में आदर मिलेगा।

सपने में भगवान कृष्ण की मूर्ति देखना

वैसे तो सपना आना हमारे वश में नहीं होता है। हम सपने में कुछ भी देख सकते हैं। सपने में माता दुर्गा को देखने का मतलब होता है कि आपका सभी कार्य पूरा होने वाला है। आपका वर्चस्व बढ़ने वाला है। माता दुर्गा को शक्ति का रूप माना जाता है। सपने में माँ दुर्गा को देखने का मतलब है कि आपकी यश और कीर्ति बढ़ने वाली है।

यह भी पढ़ें -   सपने में लड्डू गोपाल (Sapne me Laddu Gopal) की मूर्ति देखना, जानें विशेष मतलब

सपने में यदि आपको भगवान कृष्ण की मूर्ति दिखाई दिया है तो इसका मतलब है कि आप जल्द ही किसी के प्रेम में पड़ने वाले हैं। आपको कोई प्रेम करने वाला मिलने वाला है। सपने में यदि भगवान कृष्ण मुस्कुराते हुए दिखाई देते हैं तो इसका मतलब होता है कि आप अपने साथी से बहुत खुश हैं और आपका जीवन प्रेम और खुशहाली से भरा रहने वाला है।