फिल्म द इंटर्न के रीमेक में दिखेगी ऋषि कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी

फिल्म द इंटर्न में दीपिका और ऋषि कपूर

नई दिल्ली। बॉलीवुड की डिंपल गर्ल हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ की रीमेक में बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के साथ दिखेंगी। दीपिका पादुकोण एक्टर ऋषि कपूर के साथ फिल्म में काम करने को लेकर रोमांचित हैं। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर पहली बार एकसाथ फिल्म करने जा रहे हैं।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

दीपिका पादुकोण ने ऋषि कपूर के साथ फिल्म करने की घोषणा अपने ट्विटर अकाउंट पर की। यह फिल्म 2015 में प्रदर्शित हॉलीवुड की फिल्म ‘द इंटर्न’ का रीमेक है। फिल्म के हॉलीवुड वर्जन में ऐनी हैथवे और रॉबर्ट डी नीरो लीड रोल में थे। रीमेक फिल्म का पहला पोस्टर दीपिका ने शेयर किया जिसे वह को-प्रोड्यूस भी कर रही हैं।

दीपिका ने ट्विटर पर लिखा कि अपनी अगली फिल्म को लेकर रोमांचित हूं। इस फिल्म का भारतीय अडैप्शन 2021 में रिलीज होगा। दीपिका ने कहा कि फिल्म द इंटर्न इंटिमेट और रिलेशनशिप पर बेस्ड फिल्म है जो कि वर्कप्लेस के इर्द-गिर्द है। मुझे लगता है कि यह एक ऐसी कहानी है जो मुझे आज के समय और माहौल के हिसाब से बेहद प्रासंगिक लगती है।

अभिनेतेत्री के कहा कि मैं एक लाइट और कॉमेडी ड्रामा की तलाश कर रही थी और इस फिल्म की कहानी इस पर फिट बैठती है। मैं इस सफर के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। बॉलीवुड की फिल्मों में रिमेक का दौर पिछले 4 साल पहले खूब चला था। उस समय कई फिल्मों की रीमेक बनाई गई और दर्शकों ने इसे काफी पसंद भी किया।

वहीं, ऋषि कपूर ने ट्वीट किया, दीपिका पादुकोण के साथ एक और जर्नी शुरू करने जा रहा हूं। आज के हिसाब से फिल्म द इंटर्न काफी प्रासंगिक फिल्म है। यह खूबसूरती के साथ ह्यूमन रिलेशनशिप्स को दिखाती है। मैं दीपिका के साथ काम करने को लेकर बेहद एक्साइटेड हूं।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now