Pawan Singh Wife Name and Photo: पवन सिंह की पत्नी का नाम और फोटो

Pawan Singh Wife Name and Photo: पवन सिंह की पत्नी का नाम और फोटो

Pawan Singh Wife Name and Photo : भोजपुरी स्टार पवन सिंह की पत्नी का नाम और फोटो के बारे में जानने के लिए हर भोजपुरी फैन उत्सुक रहते हैं। भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने दो शादियां की हैं। हालांकि पवन सिंह की पहली पत्नी ने आत्महत्या कर थी। जिसके बाद भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने दूसरी शादी की। पवन सिंह ने भोजपुरी फिल्मों में कई हिट फिल्में दी हैं। फिल्मों के साथ-साथ पवन सिंह गाने भी गाते हैं। पवन सिंह, दिनेश लाल यादव और खेसारी लाल यादव जैसे भोजपुरी स्टारों में से एक हैं।

Pawan Singh Wife Jyoti Singh

पवन सिंह की पहली शादी नीलम सिंह से हुई थी। यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक सकी और नीलम सिंह ने मुंबई में आत्महत्या कर ली। जिसके बाद पवन सिंह ने दूसरी शादी ज्योति सिंह से की। नीलम सिंह के आत्महत्या के बाद पवन सिंह पर उनकी हत्या का आरोप भी लगा था। यह बात भी सामने आई थी कि पवन सिंह की पत्नी (Pawan Singh Wife) नीलम सिंह ने आत्महत्या पवन सिंह और मोनालिसा के अफेयर के कारण की थी। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई।

Pawan Singh Wife: पवन सिंह की दूसरी पत्नी का नाम

पवन सिंह की दूसरी पत्नी का नाम ज्योति सिंह है। पवन सिंह ने ज्योति सिंह से 2018 में शादी की थी। ज्योति सिंह उत्तर प्रदेश के बलिया की रहने वाली है। ज्योति सिंह के पिता का नाम राम बाबू सिंह है। ज्योति सिंह के पिता राम बाबू सिंह बलिया के दबंग लोगों में गिने जाते हैं। ज्योति सिंह अपनी सभी तीन बहनों में सबसे छोटी हैं। पवन सिंह अपनी पहली पत्नी (Pawan Singh Wife) की मौत पर काफी दुखी थे। कई महीनों तक पवन सिंह मीडिया से दूर रहे थे।

पवन सिंह का जन्म 5 जनवरी 1986 को बिहार के आरा में हुआ था। आरा बिहार का एक जिला है जो पटना से 52.6 किलोमीटर दूर है। यह पटना से पश्चिम में स्थित है। पटना से आरा ट्रेन, बस, कार, मोटरसाइकिल से जाया जा सकता है। आरा हाबड़ा-नई दिल्ली मेन लाइन से जुड़ा हुआ है। भोजपुरी एक्टर पवन सिंह का ‘लॉलीपॉप लागेलू’ और ‘छलकता हमरो जवनिया’ जैसे गाने काफी मशहूर हुए हैं। ‘लॉलीपॉप लागेलू’ गाना विदेशों में भी गाए और सुने जाते हैं। इसी एल्बम से पवन सिंह को पहचान मिली थी।

Pawan Singh and Wife Neelam Singh Marriage Photo

Pawan Singh Wife: पवन सिंह की पत्नी के बारे में कई लोगों को गलत जानकारियाँ भी हैं। अक्षरा सिंह को कई लोग पवन सिंह की पत्नी मानते हैं, जबकि ऐसा नहीं है। भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह पवन सिंह की को-एक्टर हैं। दोनों कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी भोजपुरी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। हालांकि अब पवन सिंह और अक्षरा सिंह की यह जोड़ी टूट चुकी है।

Pawan Singh first Wife Neelam Singh
Pawan Singh wife Neelam Singh with Pawan’s mother

पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम सिंह ने 8 मार्च 2015 को मुंबई के अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम सिंह की मौत के बाद पवन सिंह का नाम कई भोजपुरी अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया। हालांकि तब पवन सिंह ने इस सभी बातों का महज एक अफवाह बताया था। पवन सिंह का नाम भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा के साथ भी जुड़ा था। मोनालिसा भोजपुरी जगत की सबसे हॉट अभिनेत्री हैं। वो भोजपुरी की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं।

मोनालिसा कलर टीवी पर प्रसारित कार्यक्रम बिगबॉस में नजर आ चुकी हैं। भोजपुरी फिल्मों में पवन सिंह और मोनालिसा की जोड़ी बहुत अधिक लोकप्रिय थी। पवन सिंह और मोनालिसा ने कई हिट फिल्में दी हैं। मोनालिसा के बाद पवन सिंह की जोड़ी अक्षरा सिंह के साथ बनी। अक्षरा सिंह ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत खेसारी लाल यादव के साथ की थी। पवन सिंह ने आम्रपाली दुबे के साथ भी कुछ हिट गाने दिए हैं।

Recent Posts

…तो इस कारण जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने कर लिया ब्रेकअप?

मुंबई। लगता है कि एक और बॉलीवुड कपल एक-दूसरे से अलग हो गया है। जाह्नवी…

February 17, 2020

पेंशन योजना का लाभ केंद्र सरकार अब आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को भी देगी

नईदिल्ली। सरकार आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायकों को पेंशन योजना का लाभ देने का विचार कर…

February 17, 2020

Daily Horoscope in Hindi: आज का राशिफल: जानिए कैसा रहेगा 17 फरवरी का दिन

Daily Horoscope in Hindi: आज का राशिफल : जानिए कैसा रहेगा 17 फरवरी का दिन…

February 17, 2020

ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम डे/नाइट टेस्ट खेलने को तैयार: गांगुली

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की कमान अपने हाथ मे लेने के बाद भारत…

February 17, 2020

खराब फॉर्म के बारे में सोचने का कोई मतलब नहीं: मयंक अग्रवाल

हैमिल्टन। भारत के मयंक अग्रवाल ने रविवार को यहां ड्रॉ हुए अभ्यास मैच में मनोबल…

February 17, 2020

This website uses cookies.