Rajnath Singh on POK: ‘अब बात सिर्फ पीओके पर होगी’

Rajnath Singh on POK

पटना। पीएम मोदी रविवार को अमेरिका के ह्यूस्टन में आयोजित Howdy Modi कार्यक्रम के गवाह बने। पीएम मोदी ने ह्यूस्टन में अपने संबोधन मे कहा कि दुनिया को एक साथ मिलकर आतंकवाद का सामना करना होगा। उन्होंने कहा कि भारत इसके लिए पूरी तरह से तैयार है। पीएम मोदी का ह्यूस्टन में जोरदार तरीके से स्वागत किया गया।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

ह्यूस्टन में संपन्न हाउडी मोदी में पीएम मोदी ने पाकिस्तान का नाम लिए बिना आतंकवाद पर जमकर हमला बोला। उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सामने खुले शब्दों में कहा कि भारत के फैसलों से ऐसे लोगों को भी दिक्कत हो रही है जिनसे अपना देश नहीं संभल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आतंकवाद फैलाने वाली देश को सिर्फ आप ही नहीं, पूरी दुनिया अच्छे से जानती है।

वहीं रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh on POK) ने बिहार के पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि अनुच्छेद 370 जम्मू-कश्मीर को लहूलुहान करने वाला हथियार था। सिंह ने पाकिस्तान को दो टूक चेतावनी देते हुए कहा कि अगर पाकिस्तान ने 1965 और 1971 की गलतियां दोहराता है तो उसका अंजाम बहुत बुरा होगा।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि पाकिस्तान से अब जम्मू-कश्मीर पर कोई बातचीत नहीं होगी। बातचीत केवल पीओके (Rajnath Singh on POK) पर होगी। उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 संविधान का नासूर था। इससे देश का दिल और दुनिया का स्वर्ग जम्मू-कश्मीर लहूलुहान हो रहा था। जम्मू-कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है। उन्होंने कहा कि राजनीति के लिए अनुच्छेद 370 और 35ए से कोई समझौता नहीं होगा।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now