Malaika Arora Shadi: 48 साल की मलाइका अरोड़ा ने गुपचुप रचाई शादी? फोटो वायरल

Malaika Arora Shadi

Malaika Arora Shadi: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। 48 साल की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से शादी कर ली है? मलाइका अरोड़ा की शादी (Malaika Arora Shadi) की खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। उनके फैंस उन्हें शादी की बधाइयां भी दे रहे हैं।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

बता दें कि 48 साल की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा इतनी फिट हैं कि उनके सामने 22 साल की लड़कियां भी फीकी नजर आती हैं। योग के द्वारा मलाइका अरोड़ा अपने आपको इतनी फिट और हिट रखती हैं। उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता है कि वह 48 साल की हो चुकी हैं।

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि 48 साल की मलाइका अरोड़ा अपने से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर को 6 साल से डेट कर रही हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का फोटो (Malaika Arora ka Photo) वायरल हो रहा है जिसमें वह दुल्हन की गेटअप में नजर आ रही हैं।

लोग मलाइका को दुल्हन के रूप में देखकर हैरान हैं। उनसे लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी (Malaika Arora Shadi) कर ली है? दरअसल बता दें कि मलाइका अरोड़ा का फोटो (Malaika Arora ka Photo) जो दुल्हन के गेटअप में है, वह पिछले साल की है। तब मलाइका तुर्की में छुट्टियां मना रही थीं। तभी की फोटो अब वायरल हो रही है।

मलाइका अरोड़ा ने इस वीडियो को उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वह लाल रंग के दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही हैं। जिसको देखकर लोग यह कयास लगा रहे हैं कि उन्होंने अर्जुन कपूर से शादी कर ली है। लेकिन बता दें कि यह तस्वीर उन्होंने अपनी छुट्टियों के दिनों में शूट किया था।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now