केजरीवाल ने कर दी अपनी हदें पार ! चुनाव आयोग को कह दिया धृतराष्ट्र

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल फिर से चुनाव आयोग पर भड़क गए हैं। केजरीवाल ने चुनाव आयोग पर आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव आयोग धृतराष्ट्र बन गए हैं। वो किसी भी कीमत पर बीजेपी को जीताना चाहती है। केजरीवाल ने आरोप लगाया कि धौलपुर में 200 में से 18 में खराबी आ गई है लेकिन चुनाव आयोग इसकी जांच नहीं करवा रहा है।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

केजरीवाल ने चुनाव आयोग पर गंभीर सवाल खड़ा किया और कहा कि किसी भी बटन को दबाओ वोट बीजेपी को ही चला जाता है। उन्होंने आरोप लगाया कि ईवीएम की सॉफ्टवेयर, प्रोग्रामिक और कोड में छेड़छाड़ की गई है। कहीं इन सब में चुनाव आयोग भी तो नहीं मिला हुआ है।

केजरीवाल यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि 10 प्रतिशत मशीनों में गड़बड़ी है इललिए सिर्फ मशीनों को बदलने के समाधान नहीं निकलेगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली में होने वाली एमसीडी चुनाव में मशीन राजस्थान से लाई जा रही है जबकि दिल्ली में पहले से 15 हजार मशीन मौजूद है। चुनाव आयोग बहाने बनाकर 2006 से पहले की मशीन का उपयोग कर रहा है।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now