जैकलीन फर्नांडीज ने रखा हॉलीवुड में कदम, आगामी फिल्म का पोस्टर किया साझा

जैकलीन फर्नांडीज

बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्रियां हॉलीवुड में भी अपना कदम जमा रही है। इन्हीं में से एक मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने भी अपना नाम शामिल कर लिया है। जैकलीन फर्नांडीज ने अपने अगले हॉलीवुड फिल्म  ‘टेल इट लाइक ए वुमन’ का पहला पोस्टर शेयर किया है। इसमें सबसे दिलचस्प बात यह है कि यह 8 महिला फिल्म निर्माताओं द्वारा निर्देशित है।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

जैकलीन फर्नांडीज ने पोस्टर साझा करते हुए लिखा कि उन्हें इन परियोजनाओं का हिस्सा होने पर गर्व है। जैकलिन ने पोस्टर के साथ अपने साथ काम करने वाली महिला को एक्ट्रेस और निर्देशकों की तस्वीर भी साझा की है। अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘टेल इट लाइक अ वुमन’ के पहले पोस्टर के साथ जैकलिन ने को-स्टार्ट और निर्देशकों की तस्वीर भी शेयर की है। जिसमें जैकलिन, मार्गेरिटा बाय, ईवा लोंगोरिया, कारा डेलेविंगने, ऐनी वतनबे, जेनिफर हडसन और मार्सिया गे हार्डेन के साथ दिखाई दे रही हैं।

निर्माता निर्देशकों का कहा शुक्रिया

अपनी आगामी ‘टेल इट लाइक अ वुमन’ का पोस्टर शेयर  करते हुए जैकलीन ने लिखा, ‘टेल इट लाइक अ वुमन’ की पूरी टीम के साथ इस असाधारण प्रयास का हिस्सा बनकर मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है। दुनिया के विभिन्न हिस्सों से 8 महिला निर्देशकों द्वारा निर्देशित एक संकलन। मुझे इस स्पेशल जर्नी का हिस्सा बनाने के लिए थैंक्यू लीना यादव। जिन्होंने मेरे भाग का निर्देशन किया और मेरे निर्माताओं को भी बहुत बहुत शुक्रिया जो इस अविश्वसनीय फिल्म के पीछे हैं। इसे देखने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती”।

हाल ही में जैकलिन बच्चन पांडे में अक्षय कुमार के साथ नजर आई थीं। अब वहीं जैकलीन फर्नांडीज अपनी आने वाली फिल्म सर्कस में रणवीर सिंह के साथ नजर आएगी इसके अलावा उनके हाथ में अक्षय की रामसेतु की है। यह एक एक्शन एडवेंचर फिल्म होगी। इस फिल्म में अक्षय और जैकलिन के अलावा अभिनेत्री नुसरत भरूचा भी दिखाई देगी।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now