Huawei Y8s का फीचर जान कहेंगे वाह, सेल्फी कैमरा है दमदार

नई दिल्ली। भारत के स्मार्टफोन बाजार में एक और धमाकेदार लॉचिंग हुई है। Huawei ने अंतरराष्ट्रीय बाजार में Huawei Y8s स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। फिलहाल Huawei Y8s को Huawei कंपनी ने जॉर्डन में लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे अन्य देशों में लॉचिंग के बारे में कोई विस्तृत जानकारी अभी नहीं दी है।

प्रोसेसर की बात करे तो Huawei Y8s Hisilicon Kirin 710 चिपसेट पर आधारित है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। पहला वेरिएंट है – 4जीबी रैम के साथ 64 जीबी की इंटरनल मेमोरी और दूसरा वेरिएंट है 6 जीबी रैम के साथ। 6 जीबी रैम वाले मॉडल में कंपनी ने 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दिया है।

Y8s में फुल एचडी डिस्प्ले दिया है, जिसका रेजोल्यूशन 2340 x 1080 पिक्सल है। कंपनी ने स्मार्टफोन में 6.5 इंच का आईपीएस डिस्प्ले दिया है। सेल्फी के शौकीनों के लिए कंपनी ने खासा ध्यान रखा है। Y8s में कंपनी ने ड्यूअल सेल्फी कैमरा दिया है।

सेल्फी कैमरे की बात करें तो Huawei Y8s में 8 मेगाफिक्सल और 2 मेगाफिक्सल का कैमरा दिया है। रियर कैमरा सेटअप में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया है। फोन में 4100mAh की बैटरी है जो 10 वॉट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Huawei Y8s Specifications

Name – Huawei Smartphone
Model – Huawei Y8s
Operating System – Android v9.0 (Pie)
Camera – 48+2MP Dual Primary Camera and 8+2MP Front Camera
Processor- Octa-Core (2.2 GHz) Hisilicon Kirin
Memory (Ram)- 4GB Ram and 6GB Ram Variant
Internal Memory – 64GB 4जीबी रैम वेरिएंट के साथ और 128GB 6जीबी रैम वेरिएंट के साथ
Battery – 41000mAh, Li-ion (Non-Removable)
Band – 4G band Support (VoLTE)
Sensors – Fingerprint sensor, Light sensor, Proximity sensor, Accelerometer, Compass

Huawei Y8s में कंपनी ने इंटरनल स्टोरेज को बढ़ाने का विकल्प भी दिया है। यूजर अपने फोन के स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 512जीबी तक बढ़ा सकते हैं। इसके अलावा फोन में Mali-G51 Mp4 ग्राफिक दिया गया है जो वीडियो देखने वालों और गेम के शौकीनों के लिए बेहतर है।

Show comments

This website uses cookies.

Read More