भारत समाचार

हाथरस मामला – आज फिर राहुल गांधी जाएंगे हाथरस, दोपहर को होंगे रवाना

नई दिल्ली। हाथरस मामला – कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज फिर हाथरस के लिए निकलेंगे। वे अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ दोपहर के समय नोएडा के रास्ते हाथरस के लिए निकलेंगे। बता दें कि पिछले दिनों उन्हें यूपी पुलिस ने हाथरस जाने के क्रम में ग्रेटर नोएडा के परी चौक पर रोक लिया था। जिसके बाद हाथरस मामला और गरमा गया है। मीडिया इनपुट के अनुसार, उनके साथ पुलिस द्वारा धक्का-मुक्की की कोशिश हुए। जिसके बाद राहुल गांधी जमीन पर गिर पड़े थे।

पिछले दिनों हाथरस जाने से रोके जाने के बाद राहुल गांधी ने आज फिर से हाथरस जाने का ऐलान करते हुए कहा कि दुनिया की कोई भी ताक़त मुझे हाथरस के इस दुखी परिवार से मिलकर उनका दर्द बांटने से नहीं रोक सकती। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि इस प्यारी बच्ची और उसके परिवार के साथ यूपी सरकार और उसकी पुलिस की ओर से किया जा रहा व्यवहार मुझे स्वीकार नहीं। किसी भी हिंदुस्तानी को ये स्वीकार नहीं करना चाहिए।

Related Post

वहीं राहुल गांधी एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया कि UP प्रशासन सच छुपाने के लिए दरिंदगी पे उतर चुका है। ना तो हमें, ना मीडिया को पीड़िता के परिवार को मिलने दिया और ना उन्हें बाहर आने दे रहे हैं, ऊपर से परिवारजनों के साथ मार-पीट और बर्बरता। कोई भी भारतीय ऐसे बरताव का समर्थन नहीं कर सकता।

बताया जा रहा है कि राहुल गांधी आज दोपहर हाथरस के लिए दोबारा निकलेंगे। वहां कांग्रेस नेता राहुल गांधी पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे हैं। उनके साथ कांग्रेस सांसदों का एक दल भी जाएगा।

Share
Published by
Huntinews Team

Recent Posts

मांसपेशियों में ऐठन को सर्दियों में करें इस तरह से दूर, जानें उपाय

सर्दी का मौसम आते ही चेहरे और त्वचा पर झुर्रियां आने लगती है। इस मौसम…

कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट से होगा कुशीनगर का विकास, पीएम ने किया उद्घाटन

बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Kushinagar International Airport) का उद्घाटन किया।…

पालक के फायदे जानेंगे तो रोज खाएंगे पालक, जानिए पालक के 5 फायदों को

पालक के फायदे बहुत होते हैं। हरी सब्जियों में पालक का सेवन सबसे अच्छा माना…

This website uses cookies.

Read More