जॉर्जिया एंड्रियानी किसी जलपरी से कम नहीं लग रही है इस ऑउटफिट में; देखिये ये तस्वीरें

जॉर्जिया एंड्रियानी

जॉर्जिया एंड्रियानी बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने आकर्षक व्यक्तित्व के कारण अपना नाम खुद बनाया है। अपने सोशल मीडिया पर अत्यधिक सक्रिय रहने वाली यह अभिनेत्री अपने ग्लैमरस व्यक्तित्व के कारण लाइमलाइट बटोरना जानती है। जॉर्जिया अपने सभी प्रशंसकों को जोड़े रखती है और उन्हें अपने दैनिक जीवन की दिनचर्या से अपडेट करती है। अभिनेत्री अपने सभी प्रशंसकों को अपने साथ जोड़े रखने के लिए ट्रेंडी रीलों के साथ-साथ मनोरम तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

अपने इंस्टाग्राम पर जॉर्जिया ने फिर से तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट की है, जो हमारे दिल की धड़कन बढ़ा रही है। अभिनेत्री किसी जलपरी से कम नहीं लग रही है, क्योंकि वह इस झिलमिलाते पोशाक में पूल के पास पोज देती है। जॉर्जिया ने एक गुलाबी झिलमिलाता पोशाक को-ऑर्ड सेट चुना, जिसमें उच्च स्लिट स्कर्ट के साथ एक क्रॉप ट्यूब टॉप पहना। वास्तव में पूरा पहनावा मंत्रमुग्ध कर देने वाला लग रहा था।

अभिनेत्री ने काले लाइनर और गुलाबी न्यूड लिप शेड के साथ अपने मेकअप को बहुत ही सूक्ष्म रखा, जो उस झिलमिलाते पोशाक में ग्लैम जोड़ रहा था। अपने बैंग्स को फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लो पोनीटेल बांधी थी। पेस्टल ब्लू सैंडल के अलावा उन अलग-अलग पेस्टल नेल्स के साथ पेयर किया गया जो लुक को परफेक्ट टच दे रहा है। जॉर्जिया ने अपने ऑउटफिट को एक संपूर्ण आकर्षण जोड़ने के लिए एक्सेसरीज का चुनाव नहीं किया और वाकई में अभिनेत्री बहुत ही ज़्यादा हॉट लग रही थी।

निस्संदेह हम कह सकते हैं कि जियोर्जिया प्रशंसकों के रूप में किसी धमाके से कम नहीं लग रही है और हर कोई इस दिवा की तस्वीर पर टिप्पणी करने से खुद को रोक नहीं सका, एक प्रशंसक ने लिखा, “सबसे खूबसूरत महिला ” जिस पर दूसरे ने लिखा, “तेजस्वी ” और उसके पूरे कमेंट सेक्शन को आग और दिल के इमोटिकॉन्स से भर दिया।

काम के मोर्चे पर, जॉर्जिया एंड्रियानी को आखिरी बार शहनाज़ गिल के भाई शहबाज़ बादशाह के साथ “लिटिल स्टार” गाने में देखा गया था, अभिनेत्री इस साल श्रेयस तलपड़े के साथ “वेलकम टू बजरंगपुर” में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अभिनेत्री का एक संगीत वीडियो भी आ रहा है, विवरण जल्द ही सामने आएगा।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now