बॉलीवुड सिनेमा

जॉर्जिया एंड्रियानी किसी जलपरी से कम नहीं लग रही है इस ऑउटफिट में; देखिये ये तस्वीरें

जॉर्जिया एंड्रियानी बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने आकर्षक व्यक्तित्व के कारण अपना नाम खुद बनाया है। अपने सोशल मीडिया पर अत्यधिक सक्रिय रहने वाली यह अभिनेत्री अपने ग्लैमरस व्यक्तित्व के कारण लाइमलाइट बटोरना जानती है। जॉर्जिया अपने सभी प्रशंसकों को जोड़े रखती है और उन्हें अपने दैनिक जीवन की दिनचर्या से अपडेट करती है। अभिनेत्री अपने सभी प्रशंसकों को अपने साथ जोड़े रखने के लिए ट्रेंडी रीलों के साथ-साथ मनोरम तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

अपने इंस्टाग्राम पर जॉर्जिया ने फिर से तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट की है, जो हमारे दिल की धड़कन बढ़ा रही है। अभिनेत्री किसी जलपरी से कम नहीं लग रही है, क्योंकि वह इस झिलमिलाते पोशाक में पूल के पास पोज देती है। जॉर्जिया ने एक गुलाबी झिलमिलाता पोशाक को-ऑर्ड सेट चुना, जिसमें उच्च स्लिट स्कर्ट के साथ एक क्रॉप ट्यूब टॉप पहना। वास्तव में पूरा पहनावा मंत्रमुग्ध कर देने वाला लग रहा था।

अभिनेत्री ने काले लाइनर और गुलाबी न्यूड लिप शेड के साथ अपने मेकअप को बहुत ही सूक्ष्म रखा, जो उस झिलमिलाते पोशाक में ग्लैम जोड़ रहा था। अपने बैंग्स को फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लो पोनीटेल बांधी थी। पेस्टल ब्लू सैंडल के अलावा उन अलग-अलग पेस्टल नेल्स के साथ पेयर किया गया जो लुक को परफेक्ट टच दे रहा है। जॉर्जिया ने अपने ऑउटफिट को एक संपूर्ण आकर्षण जोड़ने के लिए एक्सेसरीज का चुनाव नहीं किया और वाकई में अभिनेत्री बहुत ही ज़्यादा हॉट लग रही थी।

निस्संदेह हम कह सकते हैं कि जियोर्जिया प्रशंसकों के रूप में किसी धमाके से कम नहीं लग रही है और हर कोई इस दिवा की तस्वीर पर टिप्पणी करने से खुद को रोक नहीं सका, एक प्रशंसक ने लिखा, “सबसे खूबसूरत महिला ” जिस पर दूसरे ने लिखा, “तेजस्वी ” और उसके पूरे कमेंट सेक्शन को आग और दिल के इमोटिकॉन्स से भर दिया।

काम के मोर्चे पर, जॉर्जिया एंड्रियानी को आखिरी बार शहनाज़ गिल के भाई शहबाज़ बादशाह के साथ “लिटिल स्टार” गाने में देखा गया था, अभिनेत्री इस साल श्रेयस तलपड़े के साथ “वेलकम टू बजरंगपुर” में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अभिनेत्री का एक संगीत वीडियो भी आ रहा है, विवरण जल्द ही सामने आएगा।


देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फॉलो कर सकते हैं और यूट्यूब पर Subscribe भी कर सकते हैं।

Share
Published by
Huntinews Team

Recent Posts

वट सावित्री व्रत के दिन यह कथा पढ़कर मिलेगा आपको विशेष लाभ

वट सावित्री व्रत विवाहित महिलाओं द्वारा किया जाता है। वट सावित्री व्रत के जरिए सुहागिन…

शुक्रवार को करें इन देवियों की पूजा, धन संपत्ति और प्रेम का मिलेगा वरदान

शुक्रवार को पूजा करने का विशेष विधान है। शुक्रवार के दिन मां दुर्गा की पूजा…

Kangana Ranaut की नौवीं फ्लॉप फिल्म बनी धाकड़, 6 दिन में कमाए इतने करोड़

कंगना रनौत की किस्मत इन दिनों उनका साथ नहीं दे रही है। कंगना ने बड़ी…

कभी ईद कभी दीवाली पर लग सकता है ग्रहण, क्या शहनाज गिल कर रही है फिल्म छोड़ने की प्लानिंग?

सूत्रों के मुताबिक, सलमान खान ने शहनाज को समझाया और कहा कि वह फिल्म कभी…

This website uses cookies.

Read More