राज्यवार खबरें

दिल्ली में हिंसा: कपिल मिश्रा ने कहा-ताहिर का कॉल डिटेल निकालो, सब पता चल जाएगा

नई दिल्ली। दिल्ली हिंसा में अबतक 38 लोगों की मौत हो चुकी है। हिंसाग्रस्त इलाकों में पुलिस लगातार गस्त कर रही है। दिल्ली हिंसा को लेकर कपिल मिश्रा ने कहा कि ताहिर हुसैन का कॉल डिटेल निकालो, सब पता चल जाएगा कि हिंसा में किसका हाथ था। वहीं गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फेंस के दौरान एक सवाल के जवाब में कहा कि दोषी चाहे किसी भी पार्टी का हो कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

ताहिर हुसैन पर आरोप लगने और केस दर्ज होने के बाद आम आदमी पार्टी ने कार्यवाई करते हुए हुसैन को पार्टी से निलंबित कर दिया है। बता दें कि ताहिर हुसैन पर दिल्ली हिंसा को भड़काने का आरोप है। स्थानीय लोगों ने बार-बार वायरल वीडियो में ताहिर हुसैन का नाम लेकर हिंसा फैलाने का आरोप लगाया है। ताहिर हुसैन पर आईबी कर्मचारी अंकित शर्मी की हत्या का भी आरोप है।

दिल्ली पुलिस ने आप पार्षद ताहिर हुसैन पर हिंसा, आगजनी और हत्या का केस दर्ज किया है। केस दर्ज होने के बाद ताहिर हुसैन के घर को सील कर दिया गया। बता दें कि एक निजी चैनल के वीडियो में ताहिर हुसैन के घर पर पत्थर और पेट्रोल बम मिले थे। स्थानीय लोगों ने भी कई हिन्दी न्यूज चैनलों के वीडियो में ताहिर हुसैन पर हिंसा भड़काने का आरोप लगाया है। 

वहीं हिंसा में कथित तौर पर जिम्मेदार ठहराए जा रहे कपिल मिश्रा ने गुरुवार को कहा कि मुझे विलेन बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जो लोग देश को बांटने की बात कर रहे हैं या फिर जिनके छत पर से पेट्रोल बम मिले हैं उनसे कोई सवाल नहीं किया जा रहा है। कपिल मिश्रा ने कहा कि हिंसा बंद होनी चाहिए।

बता दें कि दिल्ली में अबतक 38 लोगों की मौत हो चुकी है और 150 से ज्यादा लोग घायल हैं। मृतकों की संख्या और घायलों की संख्या बढ़ने की आशंका है।


देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं। खबरों का अपडेट लगातार पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।


Share
Published by
Ratna Priya

Recent Posts

सपने में सांप का डसना होता है इस बात का संकेत, हो जाएं सतर्क

स्वप्न शास्त्र के अनुसार, सपनों का फल हमें अवश्य प्राप्त होता है। हालांकि हर सपनों… Read More

गुरुवार को भगवान विष्णु की पूजा कैसे करें? जानें उचित तरीका

गुरुवार को विष्णु पूजा करने से जीवन में आर्थिक तंगी खत्म होती है। माँ लक्ष्मी… Read More

बुधवार को किस देवता की पूजा की जाती है? जानिए व्रत करने के फायदे और नियम

हमारे धर्म शास्त्रों में प्रत्येक दिन को किसी ना किसी देवता को समर्पित किया गया… Read More

ATM PIN Full Form – ATM पिन का फुलफॉर्म क्या होता है?

ATM PIN Full Form in Hindi - आज हम लोग जानेंगे कि एटीएम के पिन… Read More

This website uses cookies.