ममता से मिले चंद्रबाबू नायडू: बोले-राष्ट्र की रक्षा के लिए हमें एक होना होगा

chandrababu-naydu-meets-to-mamta-banarjee-in-kolkata

कोलकाता। आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने सोमवार को कोलकाता में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मुलाकात की। इस मुलाकात के मौके पर उन्होंने कहा कि हमें लोकतंत्र की रक्षा के लिए एक होना होगा। उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ बीजेपी का विरोध करने वाली पार्टियां राष्ट्र की रक्षा करने के लिए एक होंगी क्योंकि लोकतंत्र खतरे में है।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

The Kapil Sharma Show season 2: इस दिन होगा ‘द कपिल शर्मा शो’ का टेलिकास्ट

संवाददाताओं को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि देश में अल्पसंख्यकों के प्रति असहिष्णुता है और सीबीआई, ईडी, आयकर विभाग, आरबीआई और सीएजी जैसे संस्थान गंभीर दबाव में हैं। उन्होंने कहा कि सभी विपक्षी दल एक साथ हैं। 2019 के चेहरे के सवाल पर उन्होंने कहा कि 2019 में हर कोई महागठबंधन का चेहरा होगा।

SL vs ENG 2nd test: स्पिनर्स ने तोड़ 50 साल पुराना रिकॉर्ड, जानें कैसे

चंद्रशेखर आजाद: एक प्रखर देशभक्त और अदभुत क्रांतिकारी

बता दें कि हाल ही में ममता बनर्जी ने चंद्रबाबू नायडू सरकार के उस फैसले का समर्थन किया था जिसमें आंध्र सरकार ने सीबीआई की एंट्री पर राज्य में बैन लगा दिया था। बाद में बंगाल में सीबीआई की डायरेक्ट एंट्री पर बैन लगा दिया गया। वहीं 22 नवंबर को होने वाली विपक्षी दलों की बैठक को फिलहाल टाल दिया गया है। नायडू ने कहा कि इसकी तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी।

आंध्र पदेश में नायडू अभी कुछ महीनों पहले तक बीजेपी के समर्थक थे। लेकिन अब वे एनडीए से अलग हो चुके हैं।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now