प्रेस रिलीज

सेलिब्रिटी कपल दिव्यंका और विवेक दहिया ने रनवाल एलेगांटे में क्लब एस्टेला का उद्घाटन किया

न्यूज हेल्पलाइन, मुंबई। रनवाल एलेगांटे ने एक अपने एक वेंचर, ‘क्लब एस्टेला’, जो एक हाई-एंड क्लब हाउस है, का शानदार पार्टी के साथ उद्घाटन किया। सेलेब्रिटी गेस्ट कपल दिव्यंका त्रिपाठी दहिया और विवेक दहिया के साथ रनवाल समूह के प्रबंध निदेशक, संदीप रनवाल इस अवसर पर मौजूद थे।

Google 20th Birthday: इंटरनेट के इस बड़े खिलाड़ी के बारे में कितना जानते हैं आप?

पिछले कुछ समय से ‘रनवाल एलेगांटे’ – अपने शानदार और भव्य स्ट्रक्चर के चलते, एक लैंडमार्क जगह बनती जा रही है। यहाँ पर कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी और जानमानी हस्तियाँ रहती हैं। रेसिडेंट्स और गेस्ट क्लब-हाउस की पहली झलक देखने के लिए इनवाईटड थे। क्लब-हाउस का हर एक एलिमेंट बहुत ही यूनिक है।

क्लब के अंदर एक 18 सीटर थिएटर भी है। स्टीम रूम के साथ एक बहुत ही खुबसूरत बैंक्वेट भी है। यहाँ 200 से भी ज्यादा गेस्ट आ सकते हैं। रुणवाल समूह के प्रबंध निदेशक संदीप रनवाल ने कहा, “नया क्लबहाउस रेसिडेंट्स के लिए बनाया गया है, जिससे उनकी आउटडोर एक्टिविटीज की जरूरतों को पूरा किया जा सके। इससे कम्युनिटी और अपनेपन की फीलिंग बढती है और अच्छा समय बिताने के लिए एक बहुत शानदार अवसर भी मिलता है।”

SBI ने बदल दिया कैश जमा करने का नियम, जानें नए नियम

उन्होंने कहा, “प्रत्येक सुविधा को ख़ास तौर पर डिजाईन किया गया है, जिससे बहुत ही पर्सनलाइज्ड सर्विस दी जा सके। हमारी क्लब की हॉस्पिटैलिटी को हम लाइफस्टाइल का हिस्सा बनाना चाहते हैं।” दिव्यंका त्रिपाठी दहिया, जो क्लब देख कर बहुत ही इम्प्रेस हुईं और बोली, “दिनभर कड़ी मेहनत करने के बाद हर इंसान को घर दिखाई देता है। मैं टीम रुणवाल को बधाई देना चाहूंगी कि उन्होंने एक ऐसा क्लब बनाया है, जो बहुत ही सुंदर है, मॉडर्न है, सभी सर्विसेज एक जगह पर देता है। ऐसा लगता है कि मानो घर से दूर एक घर है।”

निहारिका रायज़ादा ने ‘ला डी दा फैशन हाउस’ किया लॉन्च

इवेंट पर लाइव फ़ूड एनकाउंटर भी लगाये गए थे, जो अपने आप में एक शानदार अनुभव था। साथ में फेमस सैक्सोफोनिस्ट और वायलिन प्लेयर की लाइव परफॉरमेंस भी रखी गई थी।


देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं। खबरों का अपडेट लगातार पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।


Share
Published by
Huntinews Hindi

Recent Posts

Sapne me Cow Dekhna : सपने में गाय देखना – शुभ या अशुभ?

Sapne me Cow Dekhna : सपने में गाय देखना शुभ या अशुभ होता है? यह… Read More

Poha Banane ki Vidhi : Poha Recipe in Hindi – पोहा कैसे बनाएं?

Poha Banane ki Vidhi : पोहा बनाने की विधि बहुत ही आसान है। आज हम… Read More

सपने में चूहा देखना, जानें क्या होता है मतलब, कैसे हो सकते हैं मालामाल

सपने में हम कुछ भी देख सकते हैं। सपने में बिल्ली, बंदर, चूहा कुछ भी… Read More

Sweet Potato Benefits: शकरकंद खाने के फायदे क्या-क्या होते हैं?

Sweet Potato Benefits in Hindi: हिंदी में स्वीट पोटैटो (Sweet potato in hindi) को शकरकंद… Read More

शनिवार को क्या नहीं खाना चाहिए? जानिए इन 6 चीजों के बारे में

शनिवार को क्या नहीं खाना चाहिए और क्या खाना चाहिए? इस बात को लेकर अक्सर… Read More

This website uses cookies.