बिहार: एनडीए से अलग हो सकते हैं उपेंद्र कुशवाहा!

bihar-upendra-kushwaha-may-be-leave-from-nda

पटना। लोकसभा चुनाव नजदीक है। सीटों के बंटवारे पर बीजेपी के आलाकमान मथापच्ची में व्यस्त हैं। वहीं बिहार में एनडीए के घटक दलों में दरार की खबरें आ रही हैं। खबर है कि एनडीए का हिस्सा रहे उपेंद्र कुशवाहा एनडीए से अलग हो सकते हैं। बिहार में एनडीए की दोनों सहयोगी पार्टियों में जमकर बयानबाजी हो रही है।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

जेट एयरवेज में हिस्सा खरीदने को लेकर टाटा का नया बयान

इसी बीच केंद्रीय मंत्री और रालोसपा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह एनडीए छोड़ सकते हैं। न्यूज18 से खास बातचीत में उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि ‘मैं शनिवार को पटना में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ अपने विचारों पर चर्चा करूंगा और आप एक बड़े फैसले की उम्मीद कर सकते हैं।’

SBI ने बदल दिया कैश जमा करने का नियम, जानें नए नियम

यदि बिहार में एनडीए से कुशवाहा अलग हो जाते हैं तो राजनीति में नए समीकरण का जन्म संभव है। फिहलाल अभी पटना में आरएलएसपी  की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हो रही है। इसके बाद देखना दिलचस्प होगा कि कुशवाहा की पार्टी बैठक में क्या निर्णय लेती है।

बता दें कि बिहार में  हुए हालिया सीटों के बंटबारे को लेकर कुशवाहा खुश नहीं हैं। वो 2014 में मिले तीन से सीट से ज्यादा चाहते और बीजेपी उन्हें 2 सीट से ज्यादा देने के लिए तैयार नहीं है।

1857 का सैनिक विद्रोह जिसने अंग्रेजी हुकूमत की नींव हिला कर रख दी

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now