बिग बॉस 13 विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन, बालिका वधू सीरियल से मिली थी पहचान

सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

बिग बॉस 13 के विजेता और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है। उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 में हिस्सा लिया था और विजेता बने थे। उन्हें टीवी शो बालिका वधू से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली थी सिद्धार्थ शुक्ला 40 साल के थे। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ की डेड बॉडी मुंबई के कूपर अस्पताल में रखी गई है। यहीं पर दिवंगत शुक्ला का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

बताया जा रहा है कि रात को वे दवाइयां लेकर सोए थे, हालांकि इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है कि उन्होंने कौन सी दवाईयां ली थी। बताया जा रहा है कि उनकी तबीयत बुधवार रात ही में खराब हो गई थी। सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी खराब तबीयत के बारे में शिकायत भी की थी। इसके बाद वे दवा लेकर सो गए। ऐसा कहा जा रहा है कि सुबह में उन्हें बेहोशी की हालत में अस्पताल में लगाया गया था, जिसके बाद डॉक्टरों ने सिद्धार्थ शुक्ला को मृत घोषित कर दी।

सिद्धार्थ शुक्ला का निधन होने के बाद बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में शोर की लहर है। अभिनेता और अभिनेत्रियां उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बिग बॉस सीजन-13 में उनके साथ पार्टिसिपेंट रहे एक्टर बिंदू दारा सिंह ने कहा, “इस खबर पर भरोसा नहीं हो रहा है। वो बहुत फिट थे और खूबसूरत थे। वे बहुत बढ़िया इंसान थे। जो आदमी इतना फिट हो, वो भी सुरक्षित नहीं है तो कुछ नहीं कहा जा सकता है। उनका जाना हम सब लोगों के लिए बहुत बड़ा नुकसान है।”

बिग बॉस 13 के विजेता रहे थे

सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 में भाग लिया था। जिसके बाद वे वहां से बिग बॉस 13 शो के विजेता बनकर निकले थे। बिग बॉस के घर में शहनाज गिल के साथ भी उनका रिश्ता काफी सुर्खियों में रहा था। बिग बॉस 13 का विनर बनने के बाद एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी अपने नाम किया था। बता दें कि टीवी सीरियल बालिका वधू से सिद्धार्थ शुक्ला ने घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी।

मॉडलिंग से की करियर की शुरुआत

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को हुआ था। उन्होंने अपनी करियर की शुरुआत मॉडलिंग के रूप में की थी। 2004 में उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा और वहीं से एक्टिंग डेब्यू भी किया। 2008 में वे ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ टीवी सीरियल में दिखाई दिए थे, हालांकि उन्हें असली पहचान ‘बालिका वधू सीरियल’ से मिली थी।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now