कश्मीर में CRPF कैंप हमला, पाक ने फिर तोड़ा सीजफायर

5-militant-piles-encounter-failed-infiltrate-kashmir

श्रीनगर। पाकिस्तान की तरफ लगातार सीजफायर उल्लंघन की घटनायें सामने आ रही हैं। वह लगातार सीमा पर अशांति फैलाने में लगा हुआ है। गुरुवार को एकबार फिर से आतंकियों ने सुरक्षाबलों के कैंप पर हमला किया। आतंकियों ने गुरुवार को सीआरपीएफ के अवंतीपुरा के कैंप पर हमला किया है। कश्मीर में यह कैंप पंजगाम रेलवे स्टेशन के पास स्थित है।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

देश में सबसे बड़ा बैंक घोटाला, ईडी ने जब्त की इतने करोड़ की संपत्ति, सरकार सख्त

हमले का सेना के जवानों ने मुहतोड़ दिया। अभी गोलीबारी जारी है। हमले के बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान तेज कर दिया है। आतंकियों द्वारा कैंप पर दूर से हमले किये जा रहे हैं। फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

बता दें कि इससे पहले जम्मू के सुजवां में आतंकी हमला हुआ था जिसमें छह जवान शहीद हो गए थे। दूसरी तरफ पुंछ के कृष्णा घाटी में पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा गोलीबारी की जा रही है। पाकिस्तान की तरफ से यहां पर गोले भी दागे जा रहे हैं। हाल के दिनों ने  घाटी में सीजफायर की घटनाओं में वृद्धि हुई है।

गौरतलब है कि सेना द्वारा घाटी में आतंकियों के सफाये के लिए अभियान तेज कर दिया गया है। जिससे आतंकी परेशान हैं और बदले की आग में इस तरह के हमले को अंजाम दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

ग्लैमर की दुनिया की ये महिला कलाकार जिन्होंने खुदकुशी कर ली

ये है अमेरिका का एरिया 51, दफन हैं कई अनसुलझे राज !

ओम पुरी के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें


मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्विटरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now