मनोरंजन

Anjali Arora MMS Video : अंजली अरोड़ा के वीडियो पर बवाल, जानें अब क्या हुआ?

Anjali Arora MMS Video को लेकर सोशल मीडिया पर नया बवाल चल गया है। टिक टॉक स्टार और कच्चा बादाम फेम अंजली अरोरा का एमएमएस वीडियो (Anjali Arora MMS Video) बीते दिनों वायरल हो गया था। जिसके बाद से अंजलि अरोड़ा लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। अंजलि अरोड़ा के एमएमएस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर माहौल गर्म है और लोग तरह-तरह के प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें कि अंजलि अरोड़ा का प्राइवेट वीडियो (Anjali Arora MMS Video) जब वायरल हुआ था तब भी सोशल मीडिया पर जमकर बवाल हुआ था। अब एक बार फिर उनके वीडियो को लेकर नया बवाल छिड़ गया है। लोगों का दावा है कि अंजलि अरोड़ा का एमएमएस वीडियो टेलीग्राम पर आसानी से उपलब्ध है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ लोग वीडियो के लिए लोगों से डायरेक्ट मैसेज करने की अपील कर रहे हैं।

कुछ लोगों का यह भी दावा है कि वर्ल्ड वीडियो 10 साल पुरानी है और इस वीडियो में किसी और का नाम जोड़कर बदनाम किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा के एमएमएस वीडियो (Anjali Arora MMS Video) को लेकर ऐसा माहौल बन गया है कि लोग लगातार अभिनेत्री को इस मामले को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर जमकर लोगों द्वारा बवाल काटा जा रहा है।

सोशल मीडिया पर लोग अंजलि अरोड़ा का फुल वीडियो देने का दावा कर रहे हैं। हालात यह है कि कई साइड में भी इस तरह का लिंक शेयर किया जा रहा है और ‘Anjali Arora Leaked MMS Video Download: टेलीग्राम से डाउनलोड करें अंजली अरोड़ा का वायरल वीडियो’ इस तरह की हेडिंग से पोस्ट किया जा रहा है। अंजली अरोड़ा का एमएमएस वीडियो यहां देखें!

सोशल मीडिया पर लगातार लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही है। एक यूजर ने लिखा – 10 साल पुरानी वीडियो को किसी का नाम लगाकर शेयर कर रहे हो… इसी तरह के कमेंट लोगों द्वारा लगातार किया जा रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद कच्चा बादाम फेम अंजली अरोड़ा ने इस पर अपना जवाब भी दिया था। लेकिन अब अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो वायरल (Anjali Arora MMS Video Viral) हुआ है जिसमें वह अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए लोगों को खरी-खोटी सुना रही हैं, जो उन्हें बदनाम करने की कोशिश में लगे हुए हैं।

दरअसल अंजलि अरोड़ा का एक एमएमएस वीडियो (Anjali Arora MMS Video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस एम एम एस वीडियो पर एक पैपराजी ने सवाल किया था जिसके जवाब में अंजलि अरोड़ा ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। जवाब देते हुए अंजलि अरोड़ा करती हैं – ‘जिनसे बराबरी नहीं हो पा रही वह बदनामी शुरू ही कर देते हैं आखिर। तो लोगों को करने दो, उन्हें जो करना है करने दो। मुझे फर्क नहीं पड़ता।’

बता दें कि इससे पहले भी अंजलि अरोड़ा से एमएमएस लीक (Anjali Arora MMS Leak) पर सवाल किया गया था। इस पर उन्होंने कहा था कि सभी को पता है कि क्या बकवास चल रहा है। उन्होंने इसे एक फेक वीडियो करार दिया था। बता दें कि अंजलि कंगना रनौत के शो लॉकअप में भी नजर आ चुकी हैं। इससे पहले लॉकअप में ही उनका नाम मुनव्वर फारुकी से जुड़ा था। शो के दौरान ऐसा लग रहा था कि अंजलि और मुनव्वर एक दूसरे के साथ लंबे समय से कमिटेड हैं।

हालांकि शो खत्म होने के बाद दोनों एक साथ कभी नहीं दिखे। मुनव्वर फारूकी ने शो से बाहर निकलने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड से सभी को रूबरू करवाया था। अंजली अरोरा ने भी शो से बाहर आने के बाद अपने खास दोस्त आकाश सनसनवाल के बारे में लोगों को जानकारी दी थी और उन्हें मिलवाया भी था। उसके बाद अंजलि अरोड़ा का एमएमएस वीडियो (Anjali Arora MMS Video) वायरल हो गया था। जिसके बाद अभिनेत्री रोते हुए कहा था कि वह यह सब झेलने के लिए अभी तैयार नहीं है। उन्होंने लोगों से वीडियो शेयर ना करने की अपील की थी।


देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं। खबरों का अपडेट लगातार पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।


Share
Published by
Huntinews Team

Recent Posts

सपने में लोहा चोरी होना शुभ या अशुभ, जानिए मतलब

कोरोना काल के बाद कई जगहों पर रोजगार का संकट पैदा हो गया है। ऐसे… Read More

सपने में घर में चोरी होना शुभ होता है या अशुभ, जानिए वास्तविक मतलब

सोते समय हम क्या सपना देखेंगे इसका अंदाजा हमें नहीं होता है। सपने हमलोग अचानक… Read More

अरविंद अकेला कल्लू की शादी उनके मंगेतर के साथ हो गई, लेकिन इस अभिनेत्री के साथ मना रहे हैं शादी मुबारक

भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू ने बनारस की रहने वाली अपनी मंगेतर शिवानी… Read More

सपने में सांप का डसना होता है इस बात का संकेत, हो जाएं सतर्क

स्वप्न शास्त्र के अनुसार, सपनों का फल हमें अवश्य प्राप्त होता है। हालांकि हर सपनों… Read More

This website uses cookies.