मनोरंजन

Amrapali Dubey Husband Name: आम्रपाली दुबे के पति का नाम क्या है?

डेस्क। Amrapali Dubey Husband Name: भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के पति के बारे में भोजपुरी दर्शक अक्सर जानना चाहते हैं। लेकिन भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की शादी (Amrapali Dubey Ki Shadi) अभी नहीं हुई है। एक इंटरव्यू में आम्रपाली दुबे ने खुलासा किया कि अभी उनकों उनकी पसंद का कोई लड़का मिला नहीं है। जिस दिन मिल जाएगा शादी कर लेंगी। उन्होंने कहा कि फिलहाल वह अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें- निरहुआ और आम्रपाली का ये गाना यूट्यूब पर सबको कर रहा है दिवाना

Amrapali Dubey Husband Name – आम्रपाली दुबे के पति कौन हैं?

अक्सर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का नाम दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) के साथ जोड़ा जाता है। दर्शक दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को ही आम्रपाली दुबे का पति (Amrapali Dubey Husband) समझते हैं। लेकिन खुद आम्रपाली दुबे ने अपनी शादी और पति को लेकर कहा है कि ‘वह और दिनेश लाल यादव जी सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं।’ दोनों एक-दूसरे के साथ फिल्में करते हैं और दोनों के बीच बहुत ही अच्छा तालमेल है। आम्रपाली दुबे निरहुआ की रियल वाइफ (nirahua real wife) नहीं बल्कि रील वाइफ हैं।

Amrapali Dubey Husband Name: क्या आम्रपाली दुबे की शादी हो गई है?

फिल्मों में अक्सर आम्रपाली दुबे दिनेश लाल यादव की पत्नी का रोल ही करती हैं। इस वजह से भोजपुरी दर्शकों में इसको लेकर भ्रम है। दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने एक साथ कई फिल्में की हैं। दोनों ने पहली बार भोजपुरी फिल्म निरहुआ हिन्दुस्तानी में एक साथ काम किया था। फिल्म निरहुआ हिन्दुस्तानी (Nirahua Hindustani Movie) जबरदस्त हिट हुई थी। इसके बाद आम्रपाली ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। एक के बाद एक लगातार हिट फिल्में देती रहीं।

दिनेश लाल यादव (Denesh Lal Yadav) और आम्रपाली ( Amrapali Dubey) की जोड़ी निरहुआ हिन्दुस्तानी से शुरू होकर आजतक चल रही है। दोनों ने अबतक दर्जनों फिल्में एक साथ किया है। दोनों की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आता है। आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव के अभिनय से युक्त फिल्मों का भोजपुरी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। आम्रपाली ने इसके अलावा भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ भी काम किया है।

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) मूल रूप से गोरखपुर, उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं। उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में आने से पहले टीवी धारावाहिक में भी काम किया है। टीवी धारावाहिक रहना है तेरी पलकों की छांव में में आम्रपाली दुबे ने सुमन का किरदार निभाया था। इसके अलावा सीरियल सात फेरे: सलोनी का सफर में स्वेता सिंह किरदार निभाया था। आम्रपाली दुबे की शादी और आम्रपाली का पति कोई है कि नहीं, इसको लेकर खुद आम्रपाली दुबे ने साफ कर दिया है कि उनकी अभी शादी नहीं हुई है और न ही कोई उनका बॉयफ्रेंड है।


देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं। खबरों का अपडेट लगातार पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।


Share
Published by
Huntinews Hindi

Recent Posts

Sapne me Cow Dekhna : सपने में गाय देखना – शुभ या अशुभ?

Sapne me Cow Dekhna : सपने में गाय देखना शुभ या अशुभ होता है? यह… Read More

Poha Banane ki Vidhi : Poha Recipe in Hindi – पोहा कैसे बनाएं?

Poha Banane ki Vidhi : पोहा बनाने की विधि बहुत ही आसान है। आज हम… Read More

सपने में चूहा देखना, जानें क्या होता है मतलब, कैसे हो सकते हैं मालामाल

सपने में हम कुछ भी देख सकते हैं। सपने में बिल्ली, बंदर, चूहा कुछ भी… Read More

Sweet Potato Benefits: शकरकंद खाने के फायदे क्या-क्या होते हैं?

Sweet Potato Benefits in Hindi: हिंदी में स्वीट पोटैटो (Sweet potato in hindi) को शकरकंद… Read More

शनिवार को क्या नहीं खाना चाहिए? जानिए इन 6 चीजों के बारे में

शनिवार को क्या नहीं खाना चाहिए और क्या खाना चाहिए? इस बात को लेकर अक्सर… Read More

This website uses cookies.