Akshara Singh MMS – भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का MMS Video हुआ लीक? जानिए मामला

Akshara Singh MMS

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो (Akshara Singh MMS) लीक होने की खबर मिलते ही इंटरनेट पर तहलका मच गया है। अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो (Akshara Singh MMS) लीक होने की बात सभी वेबसाइटों पर हो रही है। बता दें कि अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की लोकप्रिय अभिनेत्री हैं।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

अक्षरा सिंह के जिस एमएमएस वीडियो की बात की जा रही है, उसमें एक्ट्रेस रोते हुए दिखाई दे रही हैं। रोते हुए वह कह रही हैं कि दूसरी फिल्म इंडस्ट्री की तरह भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) भी क्यों नहीं हो सकती है। यह इंडस्ट्री इतना चीप क्यों है। यह भी पढ़ें- Trishakar Madhu के इस Video ने मचाया बवाल, 50 करोड़ व्यूज हुए पार

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के इस रोते हुए वीडियो को वायरल करके कहा जा रहा है कि एमएमएस वीडियो (Akshara Singh MMS) वायरल होने के बाद अभिनेत्री लाइव आकार सफाई दे रही हैं। हालांकि इस वीडियो का एमएमएस वीडियो वायरल होने की खबर से लिंक होने की पुष्टि हंट आई न्यूज नहीं करता है।

बता दें कि अक्षरा सिंह से पहले कई भोजपुरी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों का एमएमएस वीडियो (MMS Video) वायरल हो चुका है। भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो भी बीते मई महीने में वायरल हो गया था। इसके अलावा अभिनेत्री त्रिशाकर मधु का एमएमएस वीडियो भी वायरल हुआ था। देखें- Shilpi Raj MMS Video Viral होने के बाद शिल्पी ने किया यह काम, बोली…

त्रिशाकर मधु का एमएमएस वीडियो वायरल होने पर अभिनेत्री ने खुद कहा था कि यह video पुराना था और उस वक्त उनका बचपना था। बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद त्रिशाकार मधु की काफी बदनामी हुई थी और वह कई महीनों तक भोजपुरी फिल्म या एल्बम में नजर नहीं आई थी। अब Akshara Singh का MMS Video Viral होने की फेक खबरें फैल रही है।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now