टेलीकॉम न्यूज़

यह कंपनी देगी फ्री में 2GB 4G डेटा, ऐसे उठाएं ऑफर का फायदा

एयरटेल डेटा ऑफर का लाभ आप उठा सकते हैं यदि आप इस कंपनी के ग्राहक हैं तो। क्या आप भारती एयरटेल (Bharti Airtel) के यूजर्स हैं तो यह खबर आपको खुशी से झूमने पर मजबूर कर देगा। बता दें कि भारती एयरटेल कंपनी (Bharti Airtel Company) ने अपने ग्राहकों को फ्री में 2जीबी 4जी डेटा देने का प्लान बना रहा है। कंपनी एक बार फिर से अपनी पुरानी स्कीम का वापस ला सकती है।

एयरटेल कंपनी (Bharti Airtel Company) के इस प्लान के मुताबिक, एयरटेल यूजर्स बिना किसी अतिरिक्त शुल्क दिए 2जीबी डेटा का मुफ्त में मजा ले सकते हैं। यह डेटा यूजर्स को बोनस के रूप में मिलेगा और इसे पाने के लिए ग्राहकों को करना होगा एक छोटा सा काम। आइए जानते हैं –

ऐसे मिलेगा फ्री में डेटा

फ्री डेटा का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को पहले उन चुनिंदा प्रोडक्ट्स को खरीदना होगा जिसके साथ टेल्को ने पार्टनरशिप की है। खबर है कि भारती एयरटेल पेप्सिको इंडिया के साथ अपने सह-ब्रांडिंग कार्यक्रम को फिर से शुरू करने जा रही है। अगर ऐसा होता है तो फिर ग्राहक फिर से पुराने ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

एयरटेल लेज़, अंकल चिप्स, डोरिटोस, कुरकुरे, पेप्सी, माउंटेन ड्यू, 7UP, ट्रॉपिकाना जैसे प्रोडक्ट्स पर कंपनी अपने ग्राहकों को 2जीबी फ्री डेटा देगी। पैकेट पर एक कोड होगा जिसे यूज करके 2जीबी डेटा का लाभ लिया जा सकता है।

Related Post
कब तक रहेगा यह ऑफर

ईटी टेलीकॉम की एक रिपोर्ट को माने तो इसी सप्ताह दोनों कंपनियों के बीच ऑफर डील (Offer Deal) को लेकर बातचीत हो चुकी है और यह को-ब्रांडिंग डील फिर से लाइव हो जाएगी और 31 मार्च, 2022 तक लागू रहेगी। डील के तहत, टेल्को के प्रीपेड यूजर्स को 2GB फ्री में मिलेगा।

इस ऑफर का लाभ लेने के लिए यूजर्स के पहले ऑफर वाली प्रोडक्ट को खरीदना होगा और फिर कोड को निकालकर एयरटेल थैंक्स ऐप पर जाकर वेरिफाइ करना होगा। इसके बाद ग्राहक को ऐप में 2जीबी डेटा शो करने लगेगा। इस तरह से एयरटेल कंपनी (Bharti Airtel Company) के यूजर्स इस जबरदस्त ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

Share
Published by
Huntinews Team

Recent Posts

पालक के फायदे जानेंगे तो रोज खाएंगे पालक, जानिए पालक के 5 फायदों को

पालक के फायदे बहुत होते हैं। हरी सब्जियों में पालक का सेवन सबसे अच्छा माना…

PM Gati Shakti Yojana – प्रधानमंत्री गति शक्ति योजना क्या है? जानें

प्रधानमंत्री गति शक्ति योजना (PM Gati Shakti Yojana) की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 13…

APMC full form in Hindi – APMC का फुल फॉर्म क्या होता है?

APMC Full Form in Hindi, APMC Act in Hindi - APMC का फुल फॉर्म Agricultural…

This website uses cookies.

Read More