Live Ind vs Aus: भारत को लगा एक और झटका, विराट के बाद धवन भी आउट

after-virat-kohli-shikhar-dhawan-also-out

नई दिल्ली। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टी-20 मैच ब्रिसबेन में हो रहा है। मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बारिश की वजह से मैच को 17-17 ओवर का कर दिया गया।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

टॉस हाल क ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 17 ओवर में 04 विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाए। डकवर्थ लुइस नियम के हिसाब से भारत को जीत के लिए 174 रन  का लक्ष्य मिला है।

जानिए Realme 2 Pro और Realme C1 की खूबियों और Specification के बारे में

भारत ने 12 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 109 रन बना लिए हैं। शिखर धवन 76 रन बनाकर आउट हुए। भारत को अब 30 गेंदों में 65 रन बनाने हैं।

टीमें :

भारत: विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और खलील अहमद, केएल राहुल, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, क्रुणाल पंड्या

The Kapil Sharma Show season 2: इस दिन होगा ‘द कपिल शर्मा शो’ का टेलिकास्ट

ऑस्ट्रेलिया: आरोन फिंच (कप्तान), एस्टोन एकर, जेसन बेहरेनडोर्फ, डार्सी शॉर्ट, बिली स्टानलेक, मार्कस स्टोइनिस, एंड्रयू टाए और एडम जाम्पा, एलेक्स कारे, नाथन कूल्टर नाइल, क्रिस लिन, बेन मैकडरमोट, ग्लेन मैक्सवेल

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now