गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हमले के बाद मायावती ने PM मोदी को कह दी इतनी बड़ी बात

after-the-attack-on-north-indians-in-gujarat-matawati-told-about-modi

अहमदाबाद। गुजरात में उत्तर भारतीय लोगों पर हमले और गुजरात से उनके पलायन का सिलसिला लगातार जारी है। गुजरात के साबरकांठा में एक बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के बाद उत्तर भारतीयों पर हमले शुरु हुए। मामले में बिहार के एक युवक की गिरफ्तारी के बाद गैर-गुजरातियों पर हमले हो रहे हैं।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

इसी बीच बसपा प्रमुख मायावती ने पीएम मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। मायावती ने दुखी होते हुए कहा कि यह दुख की बात है कि जिन लोगों ने बनारस में मोदी जी को वोंट देकर जिताया, उन्हीं लोगों पर गुजरात में हमले हो रहे हैं।

वहीं अल्पेश ठाकोर ने अपने ऊपर लगे आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो मैं विधायक पद से इस्तीफा दे दूंगा। अल्पेश ने हिंसा उनके लोगों का हाथ होने से इंकार किया है। हालांकि अल्पेश ठाकोर का धमकी देता एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें वो कारखानों को बंद करने और बदला लेने की बात कर रहे हैंं।

मामले में राहुल गांधी ने कहा कि गुजरात में हिंसा की जड़ वहां के बंद पड़े कारखाने और बेरोजगारी है। राहुल गांधी बीजेपी सरकार मामले में लीपा-पोती करने का आरोप लगाया है।

गुजरात में इस वक्त नौ जिले हिंसा से प्रभावित हैं। जिसमें से सारबकांठा, महेसाणा, अहमदाबाद शहर, अहमदाबाद ग्रामीण, अरावली, सुरेंद्रनगर, गांधीनगर और आणंद शामिल हैं। हिंसा के बाद गैर-गुजरातियों में काफी दहशत का माहौल है और वे अपने घरों को लौट रहे हैं।हालांकि इस मामले में अल्पेश ठाकुर ने पल्ला झारते हुए कहा कि इस हमले से उसका कोई लेना देना नहीं है।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now