अमृतसर के निरंकारी भवन में ग्रेनेट से हमला, 3 की मौत

3-killed-in-grenade-attack-in-nirankari-bhavan-in-amritsar

नई दिल्ली। अमृतसर के निरंकारी भवन में ग्रेनेट हमला हो गया है। हमले में तीन की मौत हो गई जबकि 20 जख्मी हैं। खबरों के मुताबिक हमलावर नकाबपोश मोटरसाइकिल सवार थे। ग्रेनेट से हमले के बाद घटनास्थल पर जोरदार धमाका हुआ। धमाके बाद इलाके की नाकेबंदी कर दी गई है।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

20 घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है। धमाके के बाद पंजाब के सभी शहरों और दिल्ली सहित आसपास के इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया गया है। पंजाब सरकार ने हमले में मृत लोगों के परिवार को पांच लाख का मुआवजा देने की घोषणा की है।

बिहार: एनडीए से अलग हो सकते हैं उपेंद्र कुशवाहा!

बताया जा रहा है कि विस्फोट के बाद इलाकें में अफरा-तफरी का माहौल है। पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और घटना जांच में जुटे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस हमले में कट्टरपंथियों का हाथ होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। धमाके में तीन के मौत की पुष्टि आईजी सुरिंदर पाल सिंह ने की है।

Bihar Board Exam 2019: इंटर और मैट्रिक की परिक्षाओं की देखें पूरी लिस्ट

घटनास्थल निरंकारी भवन अमृतसर शहर से मात्र 7 किलोमीटर की दूरी पर है। इस जगह की अंतर्राष्ट्रीय बॉर्डर से 20 किमी की दूरी है। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अमृतसर बम ब्लास्ट के पीड़ितों के परिवारों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त कीं। अमरिंदर ने ट्वीट कर कहा, ‘हमारी सरकार मृतकों के परिजनों को पांच लाख का मुआवजा देने के साथ ही घायलों का मुफ्त में इलाज कराएगी।’

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now