Categories: अजब-गजब

लापता महिला और अजगर : सैंडल और कुल्हाड़ी की इस बात से गांव वालों के उड़े होश

नई दिल्ली। घटना इंडोनेशिया की है जहां एक महिला लापता हो गई। जब उसके परिजनों ने खोजबीन की महिला का कोई पता नहीं मिला। लेकिन परिजनों को बाद में महिला उस जगह पर मिली जहां के बारे में सोचकर भी लोगों के शरीर में सिहरन पैदा हो जाती है।

दरअसल शनिवार को इंडोनेशिया की पुलिस ने बताया कि महिला को एक विशालकाय अजगर के पेट में पाया गया। पुलिस के मुताबिक, महिला अपने सब्जी के बगीचे में देखरेख कर रही थी। लेकिन कुछ समय बाद ही वह गायब हो गई। लेकिन बाद में जब खोजबीन हुई तो महिला एक विशालकाय अजगर के पेट में मिली।

बताया जा रहा है कि 54 वर्षीय वा तिबा का शव अजगर के पेट में मिला। ग्रामीणों को जब अजगर पर शक हुआ तो ग्रामीणों ने अजगर को मारकर बाहर निकाला और जब उसका पेट चीरा गया तो महिला का शव मिला। शव को देखकर गांव वालों के होश उड़ गए।

दरअसल गांव वाले जब महिला की तलाश कर रहे थे तो उस दौरान उन्हें एक अजगर दिखा जिसका पेट फूला हुआ था। उसके बाद लोगों को इस बात पर संदेह हुआ कि हो सकता है महिला को इसी अजगर ने निगला हो।

स्थानीय पुलिस प्रमुख ने कहा कि स्थानीय निवासियों को संदेह था कि सांप महिला को निगल गया था, इसलिए उन्होंने इसे मार डाला। फिर मृत अजगर को बगीचे से बाहर लाया गया। फिर अजगर के पेट को चीर कर महिला का शव बाहर निकाला गया।

महिला अपने बगीचे में सब्जी की रखवाली करने गई थी। गुरुवार की रात जब महिला घर वापस नहीं आई तब परेशान घर वालों के साथ-साथ करीब सौ लोगों ने खोजबीन शुरू की। गांववालों ने पीड़ित महिला तिबा के सैंडल और कुल्हाड़ी से करीब 30 मीटर की दूरी पर सांप को पाया।

बता दें कि इंडोनेशिया और फिलीपिंस में अमूमन छह मीटर की लंबाई के अजगर का पाया जाना आम बात है। लेकिन मानव पर अजगर के हमले की घटना विरले ही दिखते हैं। ये अजगर वहां पर छोटे-छोटे जानवरों का शिकार करता है।


मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें

Recent Posts

मंत्रियों का काम अर्थव्यवस्था सुधारना है न कि सर्कस करना-प्रियंका गांधी

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Congress leader Priyanka Gandhi) ने नोबेल पुरस्कार के लिए चयनित अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी के…

October 19, 2019

Tejas Fighter Jet: भारत के लिए तेजस क्यों महत्वपूर्ण है? जानिए तेजस की खूबियां

डेस्क। लड़ाकू विमान तेजस (Tejas Fighter Jet) पूर्ण रूप से स्वदेशी लड़ाकू विमान है। तेजस को हिन्दुस्तान एरोनॉटिक्स लिमिटेड ने…

October 18, 2019

2019 के लिए शांति का नोबेल पुरस्कार इथोपिया के पीएम अबी अहमद को मिला

नई दिल्ली। 2019 साल के लिए नोबेल पुरस्कार (Nobel Peace Prize 2019) इथोपिया पीएम अबी अहमद अली को मिला। उन्हें…

October 11, 2019

Pakistan in Punjab! केंद्र सरकार ने सेना और बीएसएफ को जारी किया रेड अलर्ट

नई दिल्ली। पाकिस्तान (Pakistan in Punjab) द्वारा चीन निर्मित ड्रोन के जरिए भारत में खालिस्तान समर्थक के पास हथियार भेजा…

September 26, 2019

Rajnath Singh on POK: ‘अब बात सिर्फ पीओके पर होगी’

पटना। पीएम मोदी रविवार को अमेरिका के ह्यूस्टन में आयोजित Howdy Modi कार्यक्रम के गवाह बने। पीएम मोदी ने ह्यूस्टन…

September 23, 2019

गले में खराश की समस्या को दूर करने के लिए अपनाएं यह टिप्स

डेस्क। क्या आप गले में खराश की समस्या से परेशान हैं। सर्दियों के मौसम में गले में खराश होना आम…

September 21, 2019

This website uses cookies.

Read More