Amazon के इस नए ब्राउजर में कुछ भी सर्च करो, किसी को कुछ भी पता नहीं चलेगा

Search anything in this new browser of Amazon

नई दिल्ली। अमेजन ने हाल ही में एक नया लाइट और फास्ट बेव ब्राउजर लॉन्च किया है। अमेजन ने अचानक ही इस नए ब्राउजर को एंड्रॉयड डिवाइस के लिए लॉन्च किया है। अमेजन के इस नए ब्राउजर का नाम Internet: fast, lite and Private है। इसको एंड्रॉयड यूजर गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

इस ब्राउजर की खासियत यह है कि यह बहुत ही कम साइज में उपलब्ध है। इसके साथ-साथ इसमें कुछ भी सर्च करने पर किसी दूसरे को कुछ पता नहीं चलता है कि किसी व्यक्ति ने इस ब्राउजर में क्या सर्च किया है। इसकी साइज 2 एमबी से भी कम है। इस ऐप को अमेजन ने पिछले महीने ही लॉन्च किया है।

इजरायल की ये मशीनें, जिसका लोहा पूरी दुनिया मानती है

इस एेप के बारे में कंपनी का दावा है कि इसमें सबकुछ प्राइवेट होगा। प्ले स्टोर पर अभी इसकी कुल डाउनलोड 100+ है। इसे 20 मार्च को अंतिम अपडेट मिला है। कंपनी के दावे के मुताबिक इसमें सबकुछ प्राइवेट होगा। कंपनी का कहना है कि यह ऐप यूजर्स के डाटा को स्टोर नहीं करता है। इसके अलावा भी इस ब्राउजर में कई खूबियां हैं।

इस ब्राउजर में प्राइवेट टैब, ऑटोमेटिक फुल स्क्रीन मोड है। वहीं इसके होमपेज पर क्रिक्रेट, न्यूज, मनोरंजन आदि के अपडेट्स मिलते रहेंगे। इस ब्राउजर सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह बड़ी तेजी से स्क्रीन पर ओपन होता है। जिससे यूजर कम स्पीड के इंटरनेट कनेक्शन पर भी बड़ी आसानी से इसका लुफ्त ले सकता है।

यह भी पढ़ें-

सैम मानेकशॉ ने जब इंदिरा गांधी को कहा था, ‘मैं तैयार हूं स्वीटी’

तो ये है निरहुआ की असली पत्नी, जानें कौन । Who is real wife of Nirahua

आने वाली है सबसे तेज टेक्नोलॉजी, प्लेन से भी पहले पहुंचाएगी गन्तव्य स्थान पर


मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्विटरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now