Priyanka and Nick Wedding: प्रियंका चोपड़ा की मेहंदी की तस्वीरें हुई वायरल

priyanka-and-nick-wedding-priyanka-chopras-mehndi-photos

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकी पॉप सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) ने इसाई रीति-रिवाज से शादी (Priyanka Chopra and Nick Jonas Wedding) कर ली। शादी का कार्यक्रम जोधपुर के उमेश पैलेश में रखा गया था। पिछले एक महीने से प्रियंका की शादी की तैयारियां चल रही थी। खबरों के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की 2 अक्टूबर को हिंदू रीति-रिवाज से भी शादी होगी।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

दोनों की शादी (Priyanka Chopra and Nick Jonas Wedding) में बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई हस्तियां पहुंची हैं। साथ ही भारत और दुनिया के दिग्गज उद्योगपतियों में से एक मुकेश अंबानी भी अपने परिवार के साथ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी (Priyanka Chopra and Nick Jonas Wedding) में पहुंचे।

priyanka-and-nick-wedding-priyanka-chopras-mehndi-photos
प्रियंका चोपड़ा की मेहंदी की तस्वीरें

दोनों की शादी की कुछ तस्वीरें आ गई हैं। तस्वीर में निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra and Nick Jonas Wedding) ने काले चश्मे पहन रखे हैं। दोनों की जोड़ी इस फोटो में कमाल की लग रही है। प्रियंका चोपड़ा पीले और गुलाबी रंग के लहंगे चोली में नजर आ रही हैं और अपनी शादी की रस्मों को भरपूर इंजॉय कर रही हैं।

priyanka-and-nick-wedding-priyanka-chopras-mehndi-photos
मेहंदी सेरेमनी में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास

मेहंदी की रश्म के लिए देसी गर्ल का ड्रेस डिजाइन अबू-जानी और संदीप खोसला ने किया है। प्रियंका की शादी में उनकी बहन परिणीति चोपड़ा भी नजर आईं। एक फोटो में देसी गर्ल अपने और निक जोनास के पूरे परिवार के साथ नजर आ रही हैं। फोटों में परिवार के सभी सदस्य मस्ती के मूड में हैं।

बता दें कि प्रियंका की शादी में उनके परिवार, रिश्तेदार और कुछ खास मेहमान ही शामिल हुए। बॉलीवुड और अन्य हस्तियां मुंबई में होने वाले रिसेप्शन पार्टी में शामिल होंगे।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now