माया और अखिलेश एक साथ आएं तो 2019 में BJP का खेल खत्म-लालू

mayawati-akhilesh-come-together-2019-bjp-will-finished

पटना। आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने आरजेडी के स्थापना दिवस पर कहा कि अगर मायावती और अखिलेश एक साथ आएं तो 2019 के चुनाव में बीजेपी का गेम समाप्त कर देंगे। लालू यादव ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि देश अभी खतरनाक दौर से गुजर रहा है। यहां पर अभी अघोषित आपातकाल की स्थिति है।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Read Also: इस्राइल में पीएम मोदी का भव्य स्वागत, मोदी बोले- ‘आई’ फॉर ‘आई’

आरजेडी के स्थापना दिवस पर लालू यादव ने कहा कि देश में कानून और किसान की स्थिति चिंताजनक है। नौकरी ही नहीं है। सारा काम रोबोट से नहीं करवाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि अगर 2019 से पहले मायावती और अखिलेश साथ आएं तो 2019 में बीजेपी का गेम ओवर हो जाएगा।

Read Also: सुकमा के शेरों की दास्तां

बीजेपी और मोदी सरकार पर हमला करते हुए लालू प्रसाद यादव ने कहा कि देश में रोजगार जीरो पर पहुंच गया है। राम और रहिम के नाम पर देशभर में नफरत फैलायी जा रही है। यहां तक कि जानवरों का मेला लगना तक बंद हो गया है। झारखंड में तीन आदिवासी किसानों ने आत्महत्या कर ली। वहीं सीबीआई जांच पर लालू यादव ने कहा कि आजकल कोर्ट बहुत जाना पड़ता है।

Read Also: उत्तर कोरिया परमाणु हथियारों पर कोई समझौता नहीं करेगा

वहीं बेनामी संपत्ति पर बोलते हुए लालू यादव ने कहा कि 13 एकड़ जमीन के दस्तावेज हमारे पास हैं, आइए हमारे घर, हम दिखाते हैं। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार हमें कमजोर बनाना चाहती है, लेकिन हम बीजेपी को हटाना चाहते हैं। वहीं राष्ट्रपति चुनाव पर लालू यादव ने कटाक्ष करते हुए कहा कि बीजेपी ने आडवाणी के सपनों पर पानी फेर दिया।

Read Also: घर से निकला था बारात के लिए, दूसरे दिन वापस आयी लाश

रामनाथ कोविंद पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि रामनाथ कोविंद दलित नहीं हैं। वो ओबीसी हैं। वो कोलि जाती के हैं। उन्होंने कहा कि अगर राष्ट्रपति चुनाव में कांग्रेस भी बीजेपी उम्मीदवार का समर्थन करती, तब भी हम समर्थन नहीं देते। उन्होंने कहा कि हम कभी भी अपने विचारधारा से समझौता नहीं कर सकते।

 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्विटरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now